Oppo smartphone : अब बिना नेटवर्क कर पाएंगे बात, ये है पूरी रिपोर्ट
Oppo smartphone : अब बिना नेटवर्क कर पाएंगे बात, ये है पूरी रिपोर्ट
Share:

अपने नए स्मार्टफोन और नई तकनीक शंघाई में चल रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में कई स्मार्टफोन्स कंपनियों ने पेश कर रहे हैं. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने आज यहां दो नई तकनीक पेश किए हैं. इन तकनीक में अंडर डिस्प्ले कैमरा और मेश टॉक तकनीक शामिल हैं. इस मेश टॉक तकनीक से बिना नेटवर्क के भी यूजर्स 3Km तक बात कर सकेंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Samsung Galaxy A90 का 5G वेरिएंट होगा ख़ास, जानिए अन्य फीचर

हाल ही में किए कंपनी के दावे के मुताबिक इस मेश टॉक टेक्नोलॉजी के जरिए दो Oppo स्मार्टफोन यूजर्स 3Km के दायरे में मोबाइल नेटवर्क, वाईफाई या ब्लूटूथ नहीं होने के बाद भी एक-दूसरे से बात कर सकेंगे. मैसेज भेज सकेंगे. कंपनी के दावों को अगर मानें तो इसमें स्मार्टफोन के बैटरी पर कोई असर नहीं पड़ेगा. साथ ही, यह तकनीक भीड़ वाले इलाकों में भी सही तरीके से काम करेगा.Oppo ने इसके अलावा एक और नई तकनीक शंघाई में चल रहे MWC में पेश की है. इस तकनीक का नाम है अंडर स्क्रीन कैमरा (USC) टेक्नोलॉजी. इसमें एक कस्टमाइज्ड कैमरा मॉड्यूल दिया गया है जो ज्यादा लाइट कैप्चर करता है और ऑप्टिमाइज्ड एल्गोरिदम के साथ AI लर्निंग के जरिए कैमरा के परफार्मेंस को इंप्रूव करता है.

Whatsapp यूजरों के लिए ला रहा नया फीचर, इस परेशानी से मिलेगी निजात

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि इसमें एक बेहद ही ट्रांसपेरेंट डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है. इस ट्रांसपेरेंट डिस्प्ले की वजह से लाइट कैमरे तक पहुंचती है. इसके अलावा इसका सेंसर भी अन्य सेल्फी कैमरे से ज्यादा बड़ा दिया गया है. जिसका अपर्चर भी ज्यादा है जो कि लेंस को ज्यादा लाइट कैप्चर करने में मदद करता है. 
इस भाजपा विधायक ने चमकी बुखार को लेकर सीएम नीतीश से मांगा इस्तीफा

ये है ऑफलाइन आधार कार्ड जेनरेट करने का तरीका

इस तरीके से बिना मोबाइल नंबर के बनाएं gmail अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -