बागी में हुए झोल से खुली पोल
बागी में हुए झोल से खुली पोल
Share:

हाल ही में टाइगर श्रॉफ की मूवी 'बागी 2' रिलीज़ हुई, जो पहले दिन से जबरदस्त कमाई कर रही है. टाइगर की यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है और इस फिल्म ने अभी तक करीब 83 करोड़ का बिज़नेस भी कर लिया है. इस फिल्म में टाइगर के दमदार एक्शन सीन्स के साथ बेहतरीन डायलॉग्स भी हैं. हासिल हो रही सफलता के बावजूद फिल्म में कुछ ऐसी गलतियां हैं, जो आसानी से समझ में नहीं आती. लेकिन यदि आप गौर से इस फिल्म को देखेंगे, तो शायद आप इसे नोटिस कर पाएं.

गलती 1 : फिल्म के एक सीन में बताया गया है कि एक लाल उड़ता हुआ दुपट्टा रॉनी (टाइगर) की बालकनी से गुज़रता है, जिसे टाइगर पकड़ लेता है. गौर से देखें तो यह दुपट्टा बालकनी में लगी ग्रिल से काफी निचे रहता है लेकिन जब रॉनी उसे पकड़ता है, तब उसे काफी ऊपर दिखाया जाता है.

गलती 2 : एक सीन में बताया गया है कि रात को रॉनी, नेहा (दिशा) को मैसेज करता है फिर दोनों मोबाइल पर ही बात करने लग जाते हैं. बात करते-करते नेहा की आँख लग जाती है, लेकिन रॉनी कॉल कट नहीं करता और नेहा के उठने का वेट करता है और सुबह तक फोन पर ही लगा रहता है. इस सीन में ख़ास बात यह है कि यदि रॉनी की फोन पर बात चलती है फोन की लाइट ऑन कैसे हो जाती है. एक बात और, कि हर कॉल के समय उसमें कुछ निर्धारित समय सीमा रहती है जिसके भीतर वह कॉल अपने आप कट हो जाता है. यह समय सीमा एक घंटे से डेढ़ घंटे के बीच रहती है.

इन गलतियों को देखकर तो यही कहना चाहेंगे कि भाई भले ही हमने कोई फिल्म में काम नहीं किया, लेकिन लड़की तो हमने भी पटाई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पढाई छोड़कर इस एक्ट्रेस ने दी अपने हुनर को 'दिशा'

भारत बंद होने के बाउजूद 'बागी 2' ने की ताबड़तोड़ कमाई

बागी 2 ने 'टाइगर ज़िंदा है' और 'बाहुबली 2' को दी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -