पढाई छोड़कर इस एक्ट्रेस ने दी अपने हुनर को 'दिशा'
पढाई छोड़कर इस एक्ट्रेस ने दी अपने हुनर को 'दिशा'
Share:

हाल ही में रिलीज़ हुई बॉलीवुड फिल्म 'बागी 2' दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. रिलीज़ के चौथे दिन इस फिल्म ने करीब 83 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जो आने वाले दिनों में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पत्नी को काफी पसंद किया जा रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भले दिशा ने अभी तक केवल 2-3 बॉलीवुड फिल्में ही की हो, लेकिन उनकी गिनती फिल्म जगत के पॉप्युलर सेलेब्स में होती है.

एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने बताया कि उनकी लाइफ पहले से ऐसी नहीं थी. वह अपना एक्टिंग का सपना पूरा करने के लिए मात्र 500 रुपये लेकर मुंबई में आईं थी. उन्होंने बताया कि अपना नाम और पहचान बनाने में उन्होंने काफी मेहनत और संघर्ष किया है. दिशा ने अपने इसी इंटरव्यू के दौरान और भी कई बातों को साझा किया और कहा कि अपने सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने अपनी पढ़ाई तक छोड़ दी थी.

दिशा कहती हैं कि, कॉलेज ड्रॉपआउट होकर किसी नए शहर में गुज़ारा करना एक लड़की के लिए आसान नहीं होता. वह कहती हैं कि, "मैं अकेले रहती थी, काम करती थी. मैंने कभी अपनी फैमिली से पैसे नहीं मांगे." अपने संघर्ष के दिनों की बात करते हुए दिशा ने बताया कि, "एक वक्त ऐसा भी जब मेरे पास पैसे नहीं थे. मैं हर रोज ऑडिशन देने जाती थी. ये ऑडिशन ज्यादातर टीवी कमर्शियल्स के लिए होते थे. मुझ पर दबाव रहता था कि अगर मुझे काम नहीं मिला तो मैं घर का किराया नहीं दे पाऊंगी."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पिंक' के बाद 'बदला' लेंगे अमिताभ बच्चन और तापसी

तैमूर को मिली बड़ी फिल्म, मां करीना ने कराया ऑडिशन

सनी लियॉन को 21 साल की उम्र में आने लगे थे ऐसे ईमेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -