आ गया शब्बीर आहलूवालिया की वेबसीरीज फिक्सर का ट्रेलर, दिखे बहुत दमदार

Sep 13 2019 02:38 PM
आ गया शब्बीर आहलूवालिया की वेबसीरीज फिक्सर का ट्रेलर, दिखे बहुत दमदार

एकता कपूर अपने शो में नजर आने वाले स्टार्स को इन दिनों वेब सीरीज में ला रहीं हैं. ऐसे में अब वह अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर नया वेब सीरीज फिक्सर लॉन्च करने जा रही हैं और कुछ देर पहले ही इस वेब सीरीज के मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज किया है, ट्रेलर बेहद दमदार है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, दरअसल इस वेब सीरीज में जी टीवी प्रसारित हो रहे सीरीयल कुमकुम भाग्य में अभि की भूमिका में नजर आने वाले कलाकार शब्बीर आहलूवालिया अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं शब्बीर आहलूवालिया के अलावा इस शो में ईशा कोपिकर, माही गिल, करिश्मा शर्मा और तिग्मांशु धूलिया अहम भूमिका निभा रहे हैं.

 

वहीं बात करें शब्बीर आहलूवालिया की तो वो फिक्सर वेब सीरीज के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं और फिक्सर के ट्रेलर में शब्बीर आहलूवालिया इंस्पेक्टर मलिक की भूमिका में नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इंस्पेक्टर के कैरेक्टर में शब्बीर आहलूलिया बेहद दमदार दिखाई दे रहे हैं. वहीं ट्रेलर में शब्बीर क्रिमिनल के पीछे भागते हुए दिखाई दे रहे हैं, और ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी दिखाई दे रही हैं. इसी के साथ फिक्सर वेब सीरीज में तिग्मांशु धूलिया शब्बीर आहलूवालिया के सीनियर की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो शानदार लग रहा है.

वहीं आप देख सकते हैं एकता कपूर के इस नए वेब सीरीज फिक्सर का ट्रेलर 2 मिनट 59 सेकेंड का है, जिसे कुछ ही देर में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. खबरों के मुताबिक इस वेब सीरीज में शब्बीर एक ईमानदार ऑफिसर की भूमिका में हैं, और सबसे बड़े फिक्सर भी वही हैं.

एकता कपूर की नई वेब सीरीज में गैंगस्टर का रोल अदा कर सकता है यह टीवी कलाकार

इस वजह से कपिल के शो में पहले कभी नहीं आए 'संजू बाबा', किया बड़ा खुलासा

12 किलो के गहने और 10 किलो का लहंगा पहनकर एक्ट्रेस ने की शूटिंग, अंत में ऐसी हो गई हालत