12 किलो के गहने और 10 किलो का लहंगा पहनकर एक्ट्रेस ने की शूटिंग, अंत में ऐसी हो गई हालत
12 किलो के गहने और 10 किलो का लहंगा पहनकर एक्ट्रेस ने की शूटिंग, अंत में ऐसी हो गई हालत
Share:

आजकल टीवी पर ऐसे कई शो है जिसमे भरी भरकम सेट के साथ साथ कलाकारों को भारी भरकम गहने और कपड़ो से सजाया जाता है और इसी के कारण वह शानदार नजर आते हैं. अब इसका एक उदहारण है शो 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में दिखाई देता है जिसमे शादी हो या कोई त्यौहार हो कलाकारों के कपडे देखने लायक होते है और उनका अंदाज खूबसूरत दिखाई देता है. जी दरअसल बीते दिन शो में तीज त्यौहार की शूटिंग की गई जिसमे अभिनेत्री सिमरन खन्ना जो कि गायु का किरदार निभा रही है उन्होंने अपने कपड़े और गहने को लेकर खुलासा किया है.

उन्होंने कहा कि उन्होंने पूरे दिन शूटिंग के दौरान लगभग 12 किलो वजनीय गहने पहने थे और लगभग 10 किलो वजनीय लहंगा भी पहन रखा था. जी हाँ, हाल ही में बात करते हुए सिमरन खन्ना ने कहा ''निजी जीवन में मुझे मेरे गले में एक पतली सोने की चैन पहनने में भी तकलीफ होती है , मगर जैसा की सभी जानते है मेरा शो 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' जितना दर्शको के बीच अपनी कहानी को लेकर प्रसिद्ध है उतना ही कलाकारों के पहनावों को भी दर्शक पसंद करते है.

तीज त्यौहार के लिए मैंने लगभग 12 किलो वजनीय गहना और लगभग 10 किलो का लंहगा पहना था. शूटिंग ख़त्म होने पर हालत ख़राब हो गई थी. मगर हाँ इतना सजने के बाद स्क्रीन पर मैं और मेरे सभी सह कलाकार बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे थे. मैं निजी जीवन में किसी कीमत पर इतना सब कुछ नहीं पहन सकती हूँ. इस सीक्वेंस के लिए मैंने मेरे हांथो पर असली मेहन्दी लगवाई थी जो आज भी मेरे हांथो में है.''

लाल साड़ी पहनकर करिश्मा तन्ना ने लूट ली महफ़िल

पार्टी में दिखा 'ये रिश्ता...' की सास-बहू का मॉर्डन लुक, वायरल हो रहीं तस्वीरें

इस बार दो ग्रुप्स में बाँटें जाएंगे बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स, ऐसे होगा पहला एलिमिनेशन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -