कश्मीर आये कर्मचारियों पर आतंकियों ने किया हमला, 5 की मौत
कश्मीर आये कर्मचारियों पर आतंकियों ने किया हमला, 5 की मौत
Share:

बंगाल से काम करने गए कर्मचारियों की हत्या का मामला सामने आया है,जिसमे जम्मू-कश्मीर कुलगाम के आतंकियों ने पांच कर्मचारियों की क़त्ल कर दिया. वे सभी कर्मचारी पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के निवासी थे. मारे गए मजदूरों के नाम कमालुद्दीन, मुरसालिम, रोफिक, नोमुद्दीन और रफीकुल है. बीते मंगलवार किये गए हमले में एक मजदूर गंभीर रूप से घायल भी हो गया था. पीड़ित कर्मचारी नाम जोहिरुद्दीन है. पीड़ित का इलाज़ चिकित्शालय में चल रहा है.

वही पुलिस का कहना है कि आतंकियों ने कुलगाम जिले के कुत्रुसा गांव में कर्मचारियों को गोली मारी, इस गोलीबारी में 5 कर्मचारियों ने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया. मुर्शिदाबाद के सागरदिधी पुलिस थाने के बोखारा बाहलनगर गांव के निवासी इन कर्मचारियों का तंकियों ने पहले अपहरण कर लिया फिर इनका क़त्ल कर दिया.

1 माह पहले आये थे कश्मीर.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह सभी कर्मचारी एक माह पहले ही काम करने के लिए कश्मीर आये हुए थे. उसी दौरान इनकी मौत की खबर आते ही बोखारा बाहलनगर में कोहराम मच गया है. परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. पूरा गांव सदमे की पड़ा हुआ है. मतलब ये सभी कर्मचारी अपने-अपने गांव में धान की फसल लगाकर काम करने कश्मीर आये थे. धान की फसल को पकने में अभी करीब 3 माह का वक़्त लगता है. इन कर्मचारियों की योजना थी कि जब तक धान की फसल पकेगी तबतक ये कुछ काम ही करेंगे. वही आतंकी हमले में मारे गए एक क्रमिक की मां ने बिलखते हुए कहा कि उसके बेटे ने कहा था कि वो कुछ दिन के बाद कश्मीर से वापस आ जायेगा और धान की फसल काटेगा. लेकिन उसका ये सपना अधूरा रह गया.

दिल्ली की बसों में होंगे 13000 मार्शल, नवंबर में होगा यह बड़ा बदलाव

बोरवेल में फंसे दो साल के बच्चे की मौत, गल गया था शरीर!

जस्टिस शरद अरविंद बोबडे होंगे सुप्रीम कोर्ट के अगले मुख्य न्यायाधीश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -