निविन पाउली की स्टारर फिल्म 'महावीरयार' का फर्स्ट-लुक पोस्टर रिलीज़ हुआ
निविन पाउली की स्टारर फिल्म 'महावीरयार' का फर्स्ट-लुक पोस्टर रिलीज़ हुआ
Share:

निविन पॉली और आसिफ अली अभिनीत निर्देशक अब्रिद शाइन की फिल्म 'महावीर' का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी किया गया है। प्रसिद्ध लेखक एम. मुकुंदन द्वारा एक मंजिल से अनुकूलित 'महावीर' की थीम, कल्पना, समय यात्रा, कानून की किताबों और अदालती कार्यवाही के आसपास केंद्रित है। पॉली जूनियर पिक्चर्स के अपने होम बैनर के तहत निविन पॉली और इंडियन मूवी मेकर्स के ब्रांड के तहत पी एस शमनास ने फिल्म में सहयोग किया।

कोचीन में एक समारोह में लेखक एम मुकुंदन ने फिल्म के पहले पोस्टर का अनावरण किया। एब्रिड शाइन, पटकथा लेखक और निर्देशक, आसिफ अली, शानवी श्रीवास्तव, और सह-निर्माता पी एस शमनास, वर्तमान में उन लोगों में से थे। व्यावसायिक और समीक्षकों द्वारा लोकप्रिय फिल्म '1983' और 'एक्शन हीरो बीजू' के बाद, निविन पॉली और एब्रिड शाइन तीसरी बार 'महावीरयार' में साथ काम कर रहे हैं।

 

 

निविन पाउली और आसिफ अली इस फिल्म में एक दशक से अधिक समय में पहली बार फिर से जुड़ रहे हैं। फिल्म, जिसका एक बड़ा बजट है, को राजस्थान और केरल में चल रही महामारी से उत्पन्न चुनौतियों के बावजूद लंबे समय तक शूट किया गया था। फिल्म में लाल, लालू एलेक्स, सिद्दीक, शानवी श्रीवास्तव, विजय मेनन, मेजर रवि, मल्लिका सुकुमारन, कृष्णा प्रसाद और कलाभवन प्रजोद भी हैं, और इसका निर्देशन अब्रीद शाइन ने किया है। फिल्म का छायाकार चंद्रू सेल्वराज है, जिसमें ईशान छाबड़ा का साउंडट्रैक और मनोज का संपादन है।

एआईएमआईएम ने तमिल फिल्म 'एफआईआर' से इस आपत्तिजनक सामग्री को हटाने की मांग की

फ्रैक्चर होने के बाद इलाज के लिए केरल गए अभिनेता विशाल

इस दिन रिलीज होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'डीजे टिल्लू'

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -