एआईएमआईएम ने तमिल फिल्म 'एफआईआर' से इस आपत्तिजनक सामग्री को हटाने की मांग की
एआईएमआईएम ने तमिल फिल्म 'एफआईआर' से इस आपत्तिजनक सामग्री को हटाने की मांग की
Share:

 

तमिल फिल्म एफआईआर की रिलीज से पहले ऑल-इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने शुक्रवार को तेलंगाना सरकार से कतर, कुवैत में फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के एक दिन बाद विष्णु विशाल अभिनीत "आपत्तिजनक" सामग्री और इसकी प्रचार सामग्री को हटाने के लिए कहा। 

असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली पार्टी ने अरबी में 'शहादा' को दर्शाने वाले फिल्म पोस्टर का कड़ा विरोध करते हुए दावा किया कि इससे मुस्लिम भावनाओं को ठेस पहुंची है। एआईएमआईएम महासचिव और तेलंगाना विधायक सैयद अहमद पाशा कादरी ने राज्य के सिनेमैटोग्राफी मंत्री टी. श्रीनिवास यादव के साथ मुलाकात की और उन्हें फिल्म के खिलाफ कार्रवाई की मांग वाला एक ज्ञापन सौंपा।

इस्लाम के पांच स्तंभों में से एक, 'शहदा', ईश्वर की एकता (अल्लाह) के विचार और ईश्वर के दूत के रूप में पैगंबर की भूमिका में विश्वास की घोषणा है। एआईएमआईएम के ज्ञापन में कहा गया है, "इसे एक प्रचार फिल्म पोस्टर के रूप में चित्रित करके, फिल्म के निर्माताओं ने मुसलमानों की भावनाओं को आहत किया है।" "इस तरह का चित्रण इस्लाम और उसके विश्वासों को अपमानित करता है।"

एआईएमआईएम प्रतिनिधिमंडल ने मंत्री से आवश्यक कदम उठाने के लिए तेलंगाना सिनेमा (विनियमन) अधिनियम, 1955 की धारा 8 का उपयोग करने का अनुरोध किया। "तस्वीर में सभी आपत्तिजनक सामग्री, साथ ही साथ फिल्म की विज्ञापन सामग्री को हटाए जाने तक कार्रवाई की जा सकती है। 

फिल्म की एक्शन थ्रिलर कहानी विष्णु विशाल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक मुस्लिम नौजवान इरफान अहमद की भूमिका निभाता है। खुफिया एजेंसियां ​​उस पर आतंकवादी होने का आरोप लगाती हैं। कहानी उसके इर्द-गिर्द घूमती है कि उसके साथ क्या होता है।

फ्रैक्चर होने के बाद इलाज के लिए केरल गए अभिनेता विशाल

इस दिन रिलीज होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'डीजे टिल्लू'

वरुण तेज स्टारर फिल्म 'गनी' को मिली सेंसर बोर्ड से मंजूरी, जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -