इस दिन रिलीज होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'डीजे टिल्लू'
इस दिन रिलीज होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'डीजे टिल्लू'
Share:

 

डीजे टिल्लू की भूमिका निभाने वाले सिद्धू जोन्नालगड्डा शनिवार को ओटीटी पर फिल्म के रिलीज होने पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 'डीजे टिल्लू' के निर्माताओं ने फिल्म की नाटकीय शुरुआत से पहले ही तेलुगु ओटीटी प्लेटफॉर्म अहा के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए। हाल के सूत्रों के अनुसार, अहा वीडियो ने डीजे टिल्लू के पोस्ट-थियेट्रिकल डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार हासिल कर लिए हैं। इन अधिकारों की आधिकारिक घोषणा जल्द ही जारी होने वाली है।

इस तथ्य के बावजूद कि डिजिटल अधिकार सुरक्षित कर लिए गए हैं, यह कहा गया है कि फिल्म निर्माताओं की फिल्म को जल्द ही प्रसारित करने की कोई योजना नहीं है। "डीजे टिल्लू जल्द ही ओटीटी पर दिखाई नहीं देंगे।" एक सूत्र ने कहा, "निर्माता अब प्रचार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।"

फीमेल लीड नेहा शेट्टी, सिद्धू के साथ पर्दे पर रोमांस करेंगी। मुख्य जोड़ी के अलावा, प्रिंस सेसिल, प्रगति, ब्रह्माजी, नर्रा श्रीनिवास, और अन्य 'डीजे टिल्लू' में प्रमुख भूमिका निभाते हैं। इस आगामी संगीतमय फिल्म, 'डीजे टिल्लू' के साथ, विमल कृष्णा ने अपने निर्देशन की शुरुआत की। फिल्म के संवाद सिद्धू जोनलगड्डा ने स्वयं लिखे थे, और इसे सूर्यदेवरा नागा वामसी द्वारा निर्मित किया गया था।

वरुण तेज स्टारर फिल्म 'गनी' को मिली सेंसर बोर्ड से मंजूरी, जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी

60वें जन्मदिन पर इस अभिनेता ने ली अंगदान की कसम

नागा वामसी ने एनटीआर-त्रिविक्रम श्रीनिवास की अगली परियोजना के बारे में बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -