फ्रैक्चर होने के बाद इलाज के लिए केरल गए अभिनेता  विशाल
फ्रैक्चर होने के बाद इलाज के लिए केरल गए अभिनेता विशाल
Share:

 


विनोथ कुमार की अगली फिल्म 'लट्ठी' के लिए हैदराबाद में एक स्टंट सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान कई हेयरलाइन फ्रैक्चर झेलने वाले अभिनेता और निर्माता विशाल इलाज और कायाकल्प के लिए केरल की यात्रा करने जा रहे हैं। प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, शुक्रवार को फिल्म के क्लाइमेक्स सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान विशाल को कई हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गए।

एक सूत्र ने बताया, "विशाल पिछले 55 दिनों से शूटिंग कर रहे हैं।" "इनमें से 30 दिन एक भव्य चरमोत्कर्ष अनुक्रम के निर्माण के लिए अलग रखे गए थे। चरमोत्कर्ष के लिए, फिल्म के स्टंट मास्टर पीटर हेन [जो दक्षिणी फिल्म उद्योग में प्रसिद्ध हैं] ने एक बहुत ही आश्चर्यजनक लड़ाई अनुक्रम बनाया है।

"एक्शन परिदृश्य के हिस्से के रूप में, विशाल को खलनायकों के एक समूह से लड़ना पड़ा और एक बच्चे को पकड़कर ऊंचाई से कूदना पड़ा।" दुर्भाग्य से, इस परिदृश्य के फिल्मांकन के दौरान, समय थोड़ा गड़बड़ा गया, और विशाल के हाथों में कई हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गए।

"उनका इलाज किया गया और वह फिल्मांकन जारी रखने में सक्षम थे।" इसके बाद उन्होंने शूटिंग जारी रखने के लिए सेट पर लौटने से पहले अपनी फिल्म 'वीरमे वागई सूदम' का प्रचार किया। हालाँकि, उसका दर्द असहनीय हो गया, और वह जारी नहीं रख सका।

इस दिन रिलीज होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'डीजे टिल्लू'

'काथुवाकुला रेन्दु काधल' का टीज़र रिलीज़ हुआ

वरुण तेज स्टारर फिल्म 'गनी' को मिली सेंसर बोर्ड से मंजूरी, जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -