सरजमीं पर टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार हराया भारत को
सरजमीं पर टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार हराया भारत को
Share:

गुवाहाटी: हाल में गुवाहाटी में खेले गए t20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की है. जिसमे ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारतीय टीम को 8 विकेट से हरा दिया. यह ऐसा पहला मौका है जब भारत को उसी की धरती पर ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी-20 मैच में हराया है. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. 

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में 118 रन बनाए.  दूसररी तरफ ऑस्ट्रेलिया ने 15.3 ओवर में 8 विकेट शेष रहते इस मैच को जीत लिया. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया ने नया कारनामा कर दिखाया है. जिसमे ऑस्ट्रेलिया पहली बार भारत में टी-20 मैच जीता है. 

इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जैसन बेहरनडोर्फ ने अच्छा प्रदर्शन किया. जिसमे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने चार ओवर में महज 21 रन देकर 4  विकेट झटके. और इसी के साथ वे इस जीत के हक़दार भी बने. तेज गेंदबाज जैसन बेहरनडोर्फ को मैन ऑफ़ द मैच भी चुना गया. दूसरी तरफ विराट कोहली ने हार के कारणों के बारे में बताये हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि हमारी बल्लेबाजी अच्छी थी. शुरुआत में मुश्किल हुई. उन्हें भी मुश्किल हुई लेकिन ओस पडऩे के बाद विपक्षी टीम मैच हमसे दूर ले गई. साथ ही उन्होंने ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ियों की तारीफ भी की. 

ऑस्ट्रेलिया की जीत में हकदार बने बेहरेनडोर्फ ने कहा यह

IND VS AUS T20 : हार के बाद विराट कोहली ने दिया यह बयान

WWE - रूसेव और रैंडी का हो सकता है सर्वाइवर सीरीज में आमना-सामना

शर्मनाक: ऑस्ट्रेलिया टीम की बस पर हुए हमले की हो रही है निंदा

धोनी को भारी पड़ी कोहली की अवहेलना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -