शर्मनाक: ऑस्ट्रेलिया टीम की बस पर हुए हमले की हो रही है निंदा

गुवाहाटी: हाल में गुवाहाटी में खेले गए t20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की है. किन्तु ऑस्ट्रेलिया की इस जीत के बाद एक ऐसी शर्मनाक हरकत सामने आयी है. जिसने अतिथि देवो भवः वाले भारत को शर्मसार कर दिया है. गुवाहाटी में हुए मैच के बाद क्रिकेट ग्राउंड से होटल लौट रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर से हमला किया गया. जिससे बस के शीशे टूट गए. हालांकि इस घटना में किसी को चोंट नहीं आयी है. किन्तु इस तरह से मेहमान टीम पर हमला करना वाकई शर्मनाक है. 

ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बल्लेबाज ऐरॉन फिंच ने बस की टूटी खिड़की की तस्वीर शेयर करते हुए कहा, होटल जाते वक्त रास्ते पर बस की खिड़की पर पत्थर फेंका गया. यह काफी डरावना है. ऑस्‍ट्रेलिया की टी20 टीम के कप्‍तान डेविड वॉर्नर ने फिंच के ट्वीट को रिट्वीट किया और ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने पोस्‍ट को लाइक भी किया. 

इस घटना के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. वही इस घटना की खिलाड़ियों से लेकर आमलोगों तक सबने निंदा की है. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की बस पर पत्थर फेंकने की घटना की मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने निंदा करते हुए, इसमें दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने को कहा गया है.  आपराधिक प्रवत्ति के लोगो द्वारा की गयी इस हरकत को उन्होंने असम को बदनाम करने की साजिश बताया है. टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली है. वही 5 साल बाद ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को किसी टी-20 में हराया है.

धोनी को भारी पड़ी कोहली की अवहेलना

Birthday Special: देखिये हार्दिक पांड्या की यह अनदेखी तस्वीरें

Ohhhh... तो हार्दिक पांड्या ने बना दिया दिया था यह शर्मनाक रिकॉर्ड

'इन बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी करना सबसे खतरनाक होता था' - श्रीनाथ

मैच के दौरान रिंग में हुई इस रेसलर की मौत...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -