WWE - रूसेव और रैंडी का हो सकता है सर्वाइवर सीरीज में आमना-सामना

रेसलिंग को लगातार नोटिस करने वाले रेडियो के ताज़ा एडिशन के मुताबिक हाल ही में हुई रेसलिंग को लेकर यह मानना है कि रुसेव और रैंडी के बीच का विवाद अभी थमा नहीं है. रैंडी और रुसेव का आमना-सामना हाल ही में हुई HELL IN A CELL की PPV में हुआ था, जिसमें 12 मिनट के भीतर ही यह मैच रैंडी ने अपने नाम कर लिया. देखा जाये तो यह मैच एक रबर मैच रहा जिसमें दोनों ने एक दूसरे को एक मिनट के अंदर हरा दिया. इन सबसे तो यही आंकलन लगाया जा सकता है कि, हमें इन दोनों का सामना हैल इन ए सैल में लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में देखने को मिल सकता है.

संभावनाएं देखी जा रहीं है कि WWE की सर्वाइवर सीरीज में रैंडी और रुसेव का मैच देखने को मिल सकता है, जिसका प्रसारण 19 नवम्बर को टेक्सस से लाइव आएगा. सूत्रों के मुताबिक रैंडी और रुसेव के विवाद अभी थमें नहीं है, अब देखना यही है कि कम्पनी इन्हे लेकर क्या निर्णय लेती है. जिस तरह से ओर्टन ने रुसेव के साथ स्मैकडाउन की टैग टीम में सामना किया, उसे देखकर यही लग रहा है कि ये लड़ाई आगे और आक्रामक हो सकती है.

जानकारों की माने तो इन दोनों पहलवानो के मैच का प्रॉपर लेआउट तैयार नहीं किया गया था, उसके बावजूद दोनों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. अगर यही सब आगे तक चलता रहा तो सर्वाइवर सीरीज में इन दोनों पहलवानो के बीच एक शानदार मैच देखने को मिल सकता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिग बॉस11 : इसलिए मुझे लड़कों से सख़्त नफरत है....सपना

Breaking...सोनाक्षी सिन्हा पर तान दिया धारदार चाकू

KBC के सेट पर अमिताभ ने खोला अपनी शादी का ये बड़ा राज़

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -