रिलीज हुआ 'मैं अटल हूं' का पहला गाना 'राम धुन', सुनकर मंत्रमुग्ध हुए फैंस

रिलीज हुआ 'मैं अटल हूं' का पहला गाना 'राम धुन', सुनकर मंत्रमुग्ध हुए फैंस
Share:

22 जनवरी को रामलला की प्रतिमा की गर्भगृह में प्राण प्रतिष्ठा होनी है, इस दिन की प्रतीक्षा हर कोई बेसब्री से कर रहा है। इससे पहले पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मैं अटल हूं' का पहला गाना 'राम धुन' रिलीज हो चुका है। बीते कुछ दिनों से गायक कैलाश खेर इस गानें को लेकर अपने प्रशंसकों को अपडेट दे रहे थे। लो आ गया ये गाना।।। 'राम धुन', जिसे हर कोई सुनने के बाद सराबोर होता दिखाई दे रहा है। 

'राम धुन' गाने को कैलाश खेर ने अपनी आवाज दी है। कैलाश ही इस गानें के लिरिसिस्ट हैं तथा कंपोजर भी। जैसे ही ये गाना सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया, प्रशंसक दीवाने हो गए। एक प्रशंसक ने गाना सुनने के बाद लिखा- रोंगटे खड़े हो गए इस राम धुन को सुनकर। एक और प्रशंसक ने लिखा- कैलाश खेर की आवाज सुनकर दिमाग एकदम फ्रेश हो जाता है। इसी तरह कई लोगों ने गानें की प्रशंसा की है। 

पंकज त्रिपाठी ने भी सोशल मीडिया पर 'राम धुन' गाना शेयर किया है। उन्होंने लिखा- जब धुनकी लागी राम नाम की, भूल गए सब काम। राम धुन गाना यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। आप भी इसे देख और सुन सकते हैं। रही बात फिल्म 'मैं अटल हूं' की तो वो 19 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। सभी जाकर देखिएगा जरूर। आपको बता दें कि पंकज त्रिपाठी ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म 'मैं अटल हूं' की शूटिंग उन्होंने 60 दिनों में पूरी कर ली थी। इन 60 दिनों तक उन्होंने अपने हाथों से पकाकर सिर्फ और सिर्फ खिचड़ी खाई थी। फिल्म 'अटल बिहारी वाजपेयी' के राजनीतिक करियर से लेकर पीएम तक के सफर को दिखाती है। उनकी जिंदगी के अलग-अलग स्टेजेज को बयां करती है। 

'ओम शांति ओम' नहीं बॉलीवुड की इस फिल्म से दीपिका पादुकोण ने किया था डेब्यू, जानकर होगी हैरानी

उदय चोपड़ा संग तनीषा के लिपलॉक पर काजोल को हुई थी दिक्कत, खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

आखिर क्यों जाह्नवी कपूर ने दोबारा किया शिखर पहारिया संग पैचअप?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -