आखिर क्यों जाह्नवी कपूर ने दोबारा किया शिखर पहारिया संग पैचअप?
आखिर क्यों जाह्नवी कपूर ने दोबारा किया शिखर पहारिया संग पैचअप?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और उनकी बहन खुशी कपूर को करण जौहर के शो 'कॉफी विद कारण 8' के नए एपिसोड में देखा गया। यहां उन्होंने 'बॉयफ्रेंड' शिखर पहारिया को लेकर चर्चा की। जाह्नवी कपूर को लेकर कहा जाता है कि उन्होंने शिखर पहारिया को पहले भी डेट किया था। उनका ब्रेकअप हुआ तथा अब दोनों फिर से रिलेशनशिप में हैं। इसे लेकर करण ने शो पर उनसे बात की।

करण ने कहा, 'प्यार की तरफ आपका रास्ता दिलचस्प रहा है। आप शिखर को डेट कर रही थीं, फिर आपने किसी और को डेट किया और अब आप फिर से शिखर को डेट कर रही हैं। ये सही है या नहीं?' जाह्नवी ने इस बात को कन्फर्म नहीं किया कि वो और शिखर साथ हैं। जवाब में जाह्नवी ने कहा, 'आपने वो गाना सुना है नादान परिंदे घर आ जा? शिखर वो मुझे काफी बार गाकर सुनाया करता था।' आगे जाह्नवी ने कहा, 'मैं वो नहीं कहूंगी, मगर ये जरूर कहूंगी कि वो, सिर्फ मेरे लिए नहीं, खुशी के लिए पापा के लिए, मेरे परिवार में सभी के लिए सपोर्ट की तरह खड़ा रहा है। एक दोस्त के नाते। उस तरह से नहीं कि मुझे लगे कि वो बदले में मुझसे कुछ चाह रहा है या वो मुझे पुश कर रहा है या फिर ऐसी कोई भी चीज।'

जाह्नवी ने ये भी कहा, 'वो बस हमारे साथ रहा है बहुत ही निस्वार्थ तरीके से। उस तरह से जैसा मैंने बहुत ही कम मर्दों को दूसरे इंसानों के साथ ऐसे बर्ताव करते देखा है।' जाह्नवी ने बताया कि उन्होंने अभी तक तीन ही लड़कों को डेट किया है। उनकी छोटी बहन खुशी को एक के अतिरिक्त उनका कोई बॉयफ्रेंड पसंद नहीं आया। इसके अतिरिक्त जाह्नवी ने ये भी बताया कि वो क्यों कभी किसी एक्टर को डेट नहीं करेंगी। उन्होंने कहा कि एक रिश्ते में बैलेन्स होना चाहिए। दूसरे को आपका मोमेंट आपको देना चाहिए, जो एक्टर्स के साथ नहीं होता। उन्होंने ये भी कहा कि स्टार्स के साथ टेंशन भी होती है। वो टेंशन को हैंडल नहीं कर सकतीं। वो दूसरे से निष्ठा की उम्मीद करती हैं जो सेम प्रोफेशन में होते हुए मुश्किल है।

'सेट पर बुरा बर्ताव करते थे मनोज बाजपेयी', एक्टर को लेकर हंसल मेहता का चौंकाने वाला खुलासा

जब जाह्नवी कपूर को मिली माँ श्रीदेवी की मौत की खबर, ऐसी हो गई थी एक्ट्रेस की हालत

कॉफी विद करण के दौरान जाह्नवी कपूर ने सनी देओल को लेकर कह डाली ऐसी बात, सुनकर दंग रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -