उदय चोपड़ा संग तनीषा के लिपलॉक पर काजोल को हुई थी दिक्कत, खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

उदय चोपड़ा संग तनीषा के लिपलॉक पर काजोल को हुई थी दिक्कत, खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी ने 2003 में 'श्श्श।।।' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। तनीषा को फिल्मी डेब्यू से बहुत उम्मीदें थीं, मगर फिल्म कुछ विशेष कमाल नहीं कर सकी। तत्पश्चात, 2005 में उन्हें उदय चोपड़ा संग नील एन निक्की में देखा गया। ये फिल्म भी तनीषा के करियर को विशेष उड़ान नहीं दे सकी। फिल्मों के पश्चात् तनीषा ने टेलीविज़न रियलिटी शोज में भी अपनी किस्मत आजमाई। 

वही इन दिनों उन्हें झलक दिखला 11 के मंच पर अपने डांस से धमाल मचाते देखा जा रहा है। अब अपने एक इंटरव्यू में तनीषा ने अपने करियर एवं रिलेशनशिप पर खुलकर चर्चा की है।तनीषा ने नील एन निक्की फिल्म से जुड़ा किस्सा साझा भी किया। वो बोलती हैं कि 'इस फिल्म में मेरे और उदय चोपड़ा के किसिंग सीन्स थे।' आगे तनीषा ने कहा- 'किसिंग सीन्स होने के कारण काजोल ने आज तक ये फिल्म नहीं देखी है। फिल्म जब रिलीज हुई, तो उन्होंने दोस्तों के बच्चों को भी ये सलाह दी कि फिल्म बड़े होने पर देखना।' 

तनीषा ने ये भी बताया कि नील एन निक्की के चलते वो उदय चोपड़ा को डेट कर रही थीं। उदय और तनीषा की पहली मुलाकात शाहरुख खान एवं काजोल की फिल्म दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे के सेट पर हुई थी। उदय फिल्म में अपने भाई आदित्य चोपड़ा के साथ बतौर असिस्टेंट काम कर रहे थे। सेट पर इनकी दोस्ती हुई तथा फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि, कुछ वक़्त पश्चात् दोनों का ब्रेकअप हो गया।  

आखिर क्यों जाह्नवी कपूर ने दोबारा किया शिखर पहारिया संग पैचअप?

'सेट पर बुरा बर्ताव करते थे मनोज बाजपेयी', एक्टर को लेकर हंसल मेहता का चौंकाने वाला खुलासा

जब जाह्नवी कपूर को मिली माँ श्रीदेवी की मौत की खबर, ऐसी हो गई थी एक्ट्रेस की हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -