83 Movie poster: रवि शास्त्री के रूप में धारिया करवा का पहला लुक हुआ आउट
83 Movie poster: रवि शास्त्री के रूप में धारिया करवा का पहला लुक हुआ आउट
Share:

फिल्म 83 के मेकर्स मूवी के सभी कैरेक्टर्स के पहले लुक रिलीज कर रहे हैं.अब इस लीग में धारिया करवा का नाम जुड़ गया है. फिल्म में धारिया रवि शास्त्री की भूमिका निभा रहे है. एक बल्लेबाज के रूप में, शास्त्री अपने ट्रेडमार्क " Chapati shot" के लिए प्रसिद्ध थे. इसे पैड शॉट के रूप में जाना जाता है, जहां वो अपनी क्षमता के मुताबिक , आवश्यकता होने पर अपना स्ट्राइक रेट बढ़ा दिया करते थे. निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा किया है.

पोस्टर साझा करते हुए लिखा- "सबसे युवा खिलाड़ी जिसने अपने चपाती शॉट के साथ सभी पर छाप छोड़ी! अगले शैतान को पेश करते हुए, #Ravihahastri! # ThisIs83" हाल ही में, 83 के निर्माताओं ने सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना का लुक रिलीज किया. इसी के साथ मेकर्स ने संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, कीर्ति आज़ाद के रूप में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी के रूप में निशांत दहिया, मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू,है| 

वही सैयद किरमानी के रूप में साहिल खट्टर, बलविंदर सिंह संधू के रूप में अम्मी विर्क और दिलीप वेंगसरकर के रूप में अदीनाथ एम कोठारे के फर्स्ट लुक पोस्टर्स रिलीज किए  जा रहे हैं. फिल्म से रणवीर सिंह के फर्स्ट लुक ने दर्शकों के बीच दिलचस्पी बढ़ा दी गयी है. वही पोस्टर में रणवीर सिंह कपिल देव प्रतिष्ठित नटराज पोज में नजर आए थे. इसके अलावा मेकर्स फिल्म के सभी लोगो के लुक शेयर कर रहे हैं. कब रिलीज होगी 83 -फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज हो सकती है . वही 83 मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित की जा रही है. ये फिल्म क्रिकेट विश्व कप 1983 में हरफनमौला कपिल देव के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर आधारित है.

 

मलंग का नया गाना हमराह 23 जनवरी को होगा आउट, खूबसूरत केमिस्ट्री की फिल्म जल्द होगी रिलीज

जन्मदिन पर सुशांत सिंह राजपूत को इस तरह गर्लफ्रेंड ने दी जन्मदिन की बधाई

डायरेक्टर अश्वनी को मिली थी कंगना संग काम ना करने की चेतावनी, अब की एक्ट्रेस की तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -