song released : मौनी संग बंधी अक्षय के नैनों की डोर
song released : मौनी संग बंधी अक्षय के नैनों की डोर
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार इन दिनों एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं। पैडमेन, टॉयलेट: एक प्रेम कथा के बाद अब अक्षय एक और बेहतरीन फिल्म लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म देशभक्ति पर आधारित  है। अक्षय कुमार की यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। जी, आप बिल्कुल सही समझे, हम बात कर रहे हैं, अक्षय की फिल्म 'गोल्ड' की। खिलाड़ी कुमार फिलहाल इस फिल्म में बिजी हैं और वह ​इसकी अभिनेत्री मौनी रॉय के साथ इन दिनों अपने नैनों को लड़ा रहे हैं। 

अरे, हम यूं ही यह बात नहीं कह रहे हैं। यह सच है कि इन दिनों मौनी और अक्षय के बीच कुछ तो चल रहा है। अरे ये हम नहीं खुद अक्षय कुमार कह रहे हैं। दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' का पहला गाना 'नैनो से बांधी' लॉन्च किया गया और इस गाने में अक्षय और मौनी के बीच की कैमिस्ट्री देखते ही बन रही है। इस गाने को अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर फैंस के साथ शेयर किया है। अक्षय ने इस गाने को अपना फेवरेट गाना बताया है। पूरे गाने के दौरान फिल्म में अक्षय और मौनी के बीच के प्यार को दिखाया गया है। मौनी एक बंगाली महिला के रूप में खूब जंच रही हैं। उनका लुक और उनके बोलने का अंदाज बिल्कुल बंगाली लग रहा है। वह बेहद खूबसूरत नजर आई हैं। यहां देखें वीडियो—
बता दें कि 'गोल्ड' फिल्म स्वतंत्र भारत में हॉकी में पहला गोल्ड लाने पर आधारित है। इसमें अक्षय कुमार तपन दास की भूमिका में  हैं, जो देश को ओलंपिक में स्वर्णपदक दिलाने के लिए संघर्ष करता है। रीमा कागती ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। यह फिल्म 15 अगस्त के रिलीज होगी। 

अक्षय ने दिया 'गोल्ड' टीम का परिचय

Gold का नया पोस्टर ज़ारी, इस दिन आएगा ट्रेलर

'गोल्ड' के बाद और गोल्ड हुई मौनी रॉय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -