रिलीज हुआ 'कोट' फिल्म से विवान शाह का पहला लुक
रिलीज हुआ 'कोट' फिल्म से विवान शाह का पहला लुक
Share:

बॉलीवुड के एक्टर नसरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह इन दिनों इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए जी जान से मेहनत कर रहे हैं. ऐसे में जल्द ही वह फिल्म "कोट'' में नजर आने वाले हैं. आपने इससे पहले उन्हें लल्ली की शादी में लाडू दीवाना, हैप्पी न्यू ईयर, सात खून माफ में देखा होगा और अब वह अपनी नयी फिल्म के साथ आने वाले हैं. अब हाल ही में उनकी आगामी फिल्म "कोट (COAT)" का पहला पोस्टर आउट हुआ है जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि विवान शाह इस मूवी में संजय मिश्रा के बेटे की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

आपको बता दें कि इस मूवी को 'कुमार अभिषेक' प्रोड्यूस कर रहे है और वहीं डायरेक्ट भी कर रहे है. फिल्म में विवान शाह और संजय मिश्रा के साथ सोनल झा, पूजा पांडे, नवीन प्रकाश, बदल राजपूत, गगन गुप्ता, अभिषेक चौहान भी नजर आने वाले है, सभी अपने अपने स्तर पर बेहतरीन कलाकार हैं. हाल ही में इस बारे में विवान ने कहा कि, 'कोट' फिल्म मेरे लिए बहुत ही खास है, क्यों की इस ने फिल्म मेरे अभिनय की क्षमताको एक सक्षम और मजबूत किरदार निभाने का मौका दिया, और जब मेरे पास या कहानी लेकर फिल्म के प्रोडयूसर कुमार अभिषेक आये और मुझे सुनाई तो पहली बार में मुझे इतनी अच्छी लगी की मुझे हां कहना पड़ा.'

आपको बता दें कि इस फिल्म की सबसे ख़ास बात तो यह है कि नसीरुद्दीन शाह कहानी को अपनी आवाज में बताने वाले हैं. वहीं इस फिल्म की कहानी एक गाँव में रहने वाले लड़के की है जिसे कोट पहनने का शौक होता है, और वो उसे पाने के लिए अपने आप को उस लायक बनाता है और कोट (COAT) का पहला पोस्टर आउट हो चुका है और बहुत ही जल्द इसका टीजर और ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा.

फिल्म पति पत्नी और वो का गाना धीमे-धीमे रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

फिल्म बाला ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, इतने करोड़ पहुंचा कलेक्शन

साल के अंत तक इन वेब सीरीज से होगा आपका मनोरंजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -