साल के अंत तक इन वेब सीरीज से होगा आपका मनोरंजन
साल के अंत तक इन वेब सीरीज से होगा आपका मनोरंजन
Share:

इस समय पूरे भारत में शानदार वेब सीरीज़ और फ़िल्में आ रही हैं. पिछले कुछ समय से लोग लगातार डिजिटल वर्ल्ड पर शिफ्ट हो रहे हैं. ऐसे में प्लेफॉर्म भी इस बात का ख्याल रख रहे हैं कि दर्शकों अच्छा कंटेंट मिलता रहे. आने वाले समय  यानी साल खत्म होने से पहले कई किस्म की वेब सीरीज़ आने को तैयार हैं. ऐ ओरिजनल शोज़ आपको जबरदस्त एंटरटेनमेंट का डोज़ देने वाली है.

म्यूजिक वीडियो फिलहाल का फीमेल वर्जन रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

हाउस अरेस्ट

'मिर्ज़ापुर' की जोड़ी अली फज़ल और श्रिया पिलगांवकर इस बार एक नई फ़िल्म लेकर आ रहे हैं. 15 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर आ रही इस फ़िल्म का कॉन्सेप्ट बिलकुल अलग है. इसमें अली फ़ज़ल एक ऐसे युवका का किरदार निभा रहे हैं, जिसने खुद को छह महीने के लिए एक कमरे में बंद कर लिया हैं. वहीं, श्रिया पत्रकार के किरदार में नज़र आएंगी.

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सेट से एक और बड़े स्टार का लुक आया सामने, आम से कपड़ो में लगे गजब

आउट ऑफ़ लव

हॉटस्टार और बीबीसी के बीच हुए करार के तहत एक और वेब सीरीज़ आने को तैयार है. 'क्रिमिनल जस्टिस' के बाद 'आउट ऑफ़ लव' इस कड़ी की दूसरी सीरीज़ है, जिसे तिग्मांशु धूलिया ने निर्देशित किया है. वहीं, इस सीरीज़ में रसिका दुग्गल और पूरब कोहली लीड रोल में हैं. यह वेब सीरीज़ हॉटस्टार पर 22 नवंबर को रिलीज़ हो जाएगी.

फिल्म 83 : रणवीर सिंह ने बिल्कुल ​कपिल देव की तरह लगाया शॉट, लुक को देखकर फैंस हैरान


ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 2

ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज़ 'ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल'  के पहले सीज़न ने खूब तारीफें बटोंरी थी. पहले सीज़न की सफलता को देखते हुए अब इसका दूसरा सीज़न आने को तैयार है. 27 नवंबर को रिलीज़ हो रहे इस सीरीज़ को इस बार ऑल्ट बालाजी और जी-5 पर एक साथ स्ट्रीम किया जाएगा.

फिल्म पानीपत में कुछ इस अंदाज मे सामने आया कुणाल कपूर का फर्स्ट लुक

चार्जशीट- द शटलकॉक मर्डर

'अपहरण' के बाद अरुणोदय सिंह एक और शानदार वेब सीरीज़ के जरिए धमाका मचाने को तैयार हैं. इस बार वह 80 के दशक एक मर्डर केस पर आधारित वेब सीरीज़ में नेता के किरदार में हैं. इस वेब सीरीज़ अरुणोदय के साथ शिव पंडित और सिकंदर खेर जैस एक्टर हैं. यह सीरीज़ जी-5 पर 10 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी.

रानी मुखर्जी को इस फिल्म के लिए मिला मोस्ट इन्फ्लुएंश‍ियल पर्सनैलिटी अवार्ड

इनसाइड एज सीज़न 2

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'इनसाइड एज' का दूसरा सीज़न भी आने वाला है. इस वेब सीरीज़ के पहले सीज़न को खूब सराहा गया था. अंगद बेदी, रिचा चड्ढा और विवेक ओबराय जैसी एक्टर से सजी इस वेब सीरीज़ को छह दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा. इस वेब सीरीज़ को फ़रहान अख़्तर ने प्रोड्यूस किया है.

फिल्म मैदान की रिलीज डेट आई सामने, भारतीय फुटबॉल की स्वर्णिम समय की है कहानी

फिल्म तानाजी-द अनसंग वॉरियर का नया पोस्टर किया जारी, यहाँ देखे अजय देवगन की तीस साल का सफर

पति पत्नी और वो फिल्म के गाने धीमे-धीमे का टीजर रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -