फिल्म पति पत्नी और वो का गाना धीमे-धीमे रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो
फिल्म पति पत्नी और वो का गाना धीमे-धीमे रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो
Share:

फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे ने अहम किरदार अदा किया है. जबसे घोषणा हुई है तबसे ही दर्शको में फिल्म को लेकर अलग ही उत्साह देखने को मिल रही है. कुछ दिन पहले मेकर्स ने पति पत्नी और वो का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है. अब फैंस को पति पत्नी और वो फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के बीच एक अलग तरह की केमिस्ट्री नजर आ रही है.

पति पत्नी और वो फिल्म के गाने धीमे-धीमे का टीजर रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पति पत्नी और वो फिल्म के मेकर्स ने पहला गाना धीमे धीमे रिलीज कर दिया है. गाने को रिलीज करने से पहले मेकर्स ने कल यानि 10 नवंबर को गाने का टीजर रिलीज किया था, गाने के टीजर को देखने के बाद से ही हर किसी को गाने के रिलीज का बेसब्री से इंतजार था. अब जब पति पत्नी और वो का पहला गाना धीमे धीमे रिलीज हो गया है तो इसे बहुत पसंद किया जा रहा है.

जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' की रोक की मांग के इतर फिल्म की शूटिंग शुरू

सोशल मीडिया पर ये गाना रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगा है, धीमे धीमे गान को रिलीज हुए महज कुछ ही देर हुए हैं, इतने में ही हजारो लाइक्स मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस इस गाने को कितना पसंद कर रहा हैं. पति पत्नी और वो फिल्म का पहला गाना धीमे धीमें टोनी कक्कड़ के सिंगल धीमे धीमे का रिक्रिएट वर्जन है, जिसमें टोनी कक्कड़ के साथ नेहा शर्मा दिखाई दे रही है.

फिल्म बाला ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, इतने करोड़ पहुंचा कलेक्शन

फिल्म मैदान की रिलीज डेट आई सामने, भारतीय फुटबॉल की स्वर्णिम समय की है

कहानीफिल्म तानाजी-द अनसंग वॉरियर का नया पोस्टर किया जारी, यहाँ देखे अजय देवगन की तीस साल का सफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -