पहले छेड़छाड़ फिर दुष्कर्म के बाद बुरी तरह से की युवती की पिटाई, और फिर...
पहले छेड़छाड़ फिर दुष्कर्म के बाद बुरी तरह से की युवती की पिटाई, और फिर...
Share:

यूपी के लखीमपुर खीरी में दो नाबालिग बहनों की दुष्कर्म के उपरांत क़त्ल का केस अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और झकझोर देने वाली घटना सुनने के लिए मिली है। यहां गैर समुदाय के युवकों द्वारा छेड़छाड़ के बाद बुरी तरह पिटाई से जख्मी एक युवती की शुक्रवार को जान चली गई। वहीं पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम होने के बाद सांप्रदायिक तनाव से बचने के लिए JCB से गड्ढा खुदवाकर शव दफना दिया। 

अब तक मिली जानकारी के सानुसार 12 सितंबर को युवती अपने घर पर अकेली थी। बता दें कि तभी गांव के ही रहने वाले करीमुद्दीन और यूसुफ घर में घुस आए और उसके साथ छेड़छाड़ करने लग गए। उसने जब विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी जमकर पिटाई भी शुरू कर दी। इस दौरान लड़की की मां घटनास्थल पर पहुंच गई। आरोपियों ने उसकी मां के साथ भी मारपीट की और मौके से भाग निकला।

लड़की का भाई जब घर पहुंचा तो उसे घटना की सूचना दी गई है। आरोप है कि जिसके उपरांत परिजन घायल बेटी को लेकर आरोपियों की शिकायत करने पहले पडरिया पुलिस पिकेट पर गए,लेकिन वहां उनकी सुनवाई नहीं हुई। जिसके उपरांत वे बिजुआ पुलिस चौकी गए लेकिन वहां भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद परिवार बेटी को लेकर भीरा थाने पहुंचा।

जंगल में गाय काटने की फिराक में था ताजू, यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में मार दी गोली

मुख्यमंत्री के निर्देश पर हुई तत्काल कार्रवाई, दुष्कर्मियों के मकान पर चला बुलडोजर

चलती कार में दोस्तों ने कर दी हत्या, अब CCTV खंगाल रही पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -