मुख्यमंत्री के निर्देश पर हुई तत्काल कार्रवाई, दुष्कर्मियों के मकान पर चला बुलडोजर
मुख्यमंत्री के निर्देश पर हुई तत्काल कार्रवाई, दुष्कर्मियों के मकान पर चला बुलडोजर
Share:

रीवा/ब्यूरो।  रीवा में अपराधिक कृत्य में शामिल व्यक्ति के मकान पर चला बुलडोजर। गत 16 सितंबर को  घटना के दोषी युवकों के आर्थिक आधार को तोड़ने के निर्देश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज बैठक में दिए थे ।

यह है पूरा मामला  
एक किशोरी अपने दोस्त के साथ दोपहर में घूमने के लिए आई थी। मंदिर में दर्शन करने के बाद वे दोनों बैठकर बातचीत कर रहे थे, उसी समय आधा दर्जन युवक वहां पहुंच गए। आरोपित उनको धमकाने लगे और युवक के सामने किशोरी को घसीटकर एकांत स्थान की ओर ले गए। सभी आरोपितों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। एक घंटे से ज्यादा समय तक आरोपित उनको बंधक बनाए हुए थे, किशोरी व उसका दोस्त आरोपितों से रहम की भीख मांग रहे थे। लेकिन वे नहीं माने। घटना के बाद उन्होंने किशोरी से मारपीट कर मोबाइल, पायल छीन ली। उनको धमकाते हुए फरार हो गए। किशोरी की हालत खराब होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उल्लेखनीय है कि घटना को अंजाम देने वाले छह आरोपितों में शिवम यादव, चंदेश यादव, रामगोपाल यादव और कान्हा सिंह समेत दो नाबालिग शामिल हैं। पुलिस ने तीन आरोपितों शिवम यादव, चंदेश यादव और रामगोपाल यादव को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो नाबालिग आरोपितों को पुलिस मुंबई से गिरफ्तार कर ला रही है। वहीं कान्हा सिंह की तलाश की जा रही है। इधर, प्रशासन ने तीन आरोपितों के मकान जेसीबी से जमींदोज कर दिए।

बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में 11 वर्षीय बाघिन की मौत, इस कारण कई जान

सीएम शिवराज के निर्देश के बाद एसपी अरविंद तिवारी को किया निलंबित

2 दर्जन कैमरे देखने के बाद मिला सुराग, चोरो ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -