पुनीत राजकुमार की लकीमैन का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट
पुनीत राजकुमार की लकीमैन का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट
Share:

 

पुनीत राजकुमार अभिनीत 'लकीमैन' ने अपना फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले डार्लिंग कृष्णा ने पोस्टर को "भगवान जल्द ही आ रहा है" । पोस्टर पर डार्लिंग कृष्णा और रोशनी प्रकाश को दूल्हा और दुल्हन के रूप में तैयार किया गया है, जबकि दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार उनकी निगरानी में खड़े हैं। पुनीत राजकुमार के अंतिम कुछ प्रदर्शनों में लकीमैन शामिल होंगे। फिल्म एक असामान्य स्थिति को दर्शाती है जिसमें आप मानते हैं कि अपने सबसे करीबी दोस्त से शादी करने से आपको हमेशा खुशी मिलेगी,।

फिल्म में दिवंगत अभिनेता एक लंबी कैमियो भूमिका निभाएंगे। फिल्म में वह डांस आइकन प्रभुदेवा के साथ थिरकते भी नजर आएंगे। लकीमैन 2020 की तमिल फिल्म ओह माई कदवुले का आधिकारिक संस्करण है!' नागेंद्र प्रसाद द्वारा निर्देशित। फिल्म में डार्लिंग कृष्णा, संगीता श्रृंगेरी और रोशनी प्रकाश दिखाई देते हैं। डार्लिंग कृष्णा ने हाल ही में फिल्म में अपनी भूमिका के लिए डबिंग शुरू की और प्रशंसकों को पुनीत राजकुमार के साथ अपने दृश्य की एक झलक दी।

 

 

कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार का अक्टूबर में अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था । दिवंगत अभिनेता के हजारों प्रशंसकों, मित्रों और परिवार के सदस्यों ने अपना सम्मान देने में भाग लिया ।  अभिनेता की अनुपस्थिति को बदलने के लिए सबसे मुश्किल है । लकीमैन बेशक दर्शकों के दिलों में एक खास जगह पर कब्जा कर लेगा क्योंकि वे बड़े परदे पर अपनी पसंदीदा हस्ती को देखने में सक्षम होंगे ।

बुर्ज खलीफा में नया साल मानते दिखे विग्नेश शिवन और नायनाथारा

फिल्म LUCKYMAN में इस किरदार में नज़र आने वाले है दिवगंत अभिनेता पुनीत

अभिनेत्री सामंथा ने बॉलीवुड से दूरी बनाए रखने पर अपने प्रशंसकों को जवाब दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -