बुर्ज खलीफा में नया  साल मानते दिखे विग्नेश शिवन और नायनाथारा
बुर्ज खलीफा में नया साल मानते दिखे विग्नेश शिवन और नायनाथारा
Share:

नायनाथारा और विग्नेश शिवन अब दुबई में मस्ती कर रहे हैं। इस जोड़ी ने दुबई के मशहूर बुर्ज खलीफा में नए साल की पूर्व संध्या मनाई ।  सबसे हाल ही में वीडियो में, एक नई शुरुआत का उत्साह साफ झलक रहा है ।

विग्नेश शिवन सोशल मीडिया पर अपनी विदेशी छुट्टी से  पोस्ट कर रहे हैं । उन्होंने समर्थकों को कल में ठहरे होटल के कमरे की मनोरम झलक दी । इसके अलावा, पैपराज़ी ने नयनाथारा और विग्नेश शिवन को सभी काले रंग में ट्विनिंग करते हुए देखा और दुबई के रास्ते में चेन्नई हवाई अड्डे के माध्यम से हाथ में हाथ जा रहा था । चाहे वह व्यक्तिगत हो या पेशेवर स्तर पर, पावर कपल का कनेक्शन एकदम सही है। उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ अपनी क्रिसमस पार्टी से एक प्यारी सी फोटो भी पोस्ट की, जो अच्छी तरह से मिली ।

 

व्यावसायिक हितों के लिहाज से विग्नेश शिवन और नायनाथारा ने हाल ही में फिल्म रॉकी पर सहयोग किया। रॉकी के सितारे वसंत रवि और भारतीराजा हैं और इसका निर्देशन अरुण माथेश्वरन कर रहे हैं । डार्बुका शिवा ने फिल्म के लिए साउंडट्रैक लिखा था । विग्नेश शिवन अब काथू वाकला रेंदू काहल पर काम कर रहे हैं। फिल्म निर्माता के घर के बैनर  को वित्त पोषित किया है ।

आरआरआर के निदेशक एसएस राजामौली ने अजित कुमार की तारीफ की

अभिनेत्री साईं पल्लवी पूल के किनारे अच्छा समय बिताते नजर आ रही हैं; तस्वीरें

दुबई में नयनतारा और विग्नेश शिवन का शानदार वेकेशन आपको अपनी अगली छुट्टी का सपना दे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -