अभिनेत्री सामंथा ने बॉलीवुड से दूरी बनाए रखने पर अपने प्रशंसकों को जवाब दिया
अभिनेत्री सामंथा ने बॉलीवुड से दूरी बनाए रखने पर अपने प्रशंसकों को जवाब दिया
Share:

सामंथा रुथ प्रभु ने न केवल अपनी दक्षिण भारतीय ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए, बल्कि हिंदी फिल्मों में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए भी लोकप्रियता हासिल की है। सामंथा रूथ प्रभु ने हाल ही में मीडिया से बात की कि वह इतने लंबे समय तक बॉलीवुड से दूर क्यों रहीं ।

सामंथा ने हाल ही में वेब श्रृंखला 'फैमिली मैन 2' में राजी के रूप में भाग लिया। शो में अपने तनावपूर्ण प्रदर्शन के लिए अभिनेत्री को काफी प्रशंसा मिली।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह बॉलीवुड के लिए तैयार हैं, उन्होंने कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक वेब सीरीज करूंगी, लेकिन राज निदिमोरु और कृष्णा डीके के शो के साथ यह बदल गया।" कभी मत कहो कभी कुछ ऐसा नहीं है जो मैं सीख रहा हूँ। मुझे जो कृतज्ञता का स्तर मिला, उससे मुझे सुखद आश्चर्य हुआ। "मेरा मानना है कि अब मुझमें नई चुनौतियों का सामना करने का साहस है।"

सामंथा ने कहा कि वह अभी भी दक्षिण में अपने पैर जमा रही हैं और पिछले दो वर्षों में बस अपने काम पर भरोसा किया है, यही वजह है कि वह इतने लंबे समय तक बॉलीवुड से दूर रहीं। "मैं अभी भी खराब निर्णय ले रहा था और ऐसे काम कर रहा था जो मुझे संतुष्ट नहीं करता था।" पिछले दो वर्षों में चीजें नाटकीय रूप से बदली हैं, और अब मैं नए कार्यों को करने में सहज हूं। क्या काम करता है यह जानने के लिए मैं हर चीज के साथ प्रयोग नहीं करता। अगले कार्य पर जाने से पहले, मैं सामान्य रूप से अपना समय चीजों में महारत हासिल करने के लिए लेता हूं। इसलिए मुझे यहां पहुंचने में इतना समय लगा है।"

आरआरआर के निदेशक एसएस राजामौली ने अजित कुमार की तारीफ की

अभिनेत्री साईं पल्लवी पूल के किनारे अच्छा समय बिताते नजर आ रही हैं; तस्वीरें

मलेशियाई प्रशंसकों को अल्लू अर्जुन की पुष्पा से सामंथा का नृत्य पसंद है; एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -