फिल्म LUCKYMAN में इस किरदार में नज़र आने वाले है दिवगंत अभिनेता पुनीत
फिल्म LUCKYMAN में इस किरदार में नज़र आने वाले है दिवगंत अभिनेता पुनीत
Share:

कन्नड़ मूवी 'लकीमैन' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया जा चुका है। ये मूवी कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार की उन मूवीज में से है, जिनमें उन्होंने अंतिम बार काम किया है। रिपोर्ट्स की माने तो 'लकीमैन' तमिल फिल्म 'ओह माय कडावुले' का आधिकारिक रीमेक भी कहा जा रहा है। दिवंगत एक्टर पुनीत राजकुमार को इस मूवी में एक कैमियो के तौर पर देखा जाने वाला है। पहले उनका छोटा सा कैमियो था, लेकिन अब इसे बढ़ा चुके है।

खबरों का कहना है कि पुनीत राजकुमार मूवी में लेजेंड डांसर प्रभुदेवा के साथ पैर से पैर हिलाते हुए भी दिखाई देने वाले है, जिसे देखने के लिए उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। मूवी का डायरेक्शन अभिनेता-कोरियोग्राफर नागेंद्र प्रसाद ने किया। फैंस के मध्य और उत्साह जगाने के लिए निर्माताओं ने नए वर्ष की शुरुआत से पहले फिल्म का फर्स्ट लुक साझा किया है।

लकीमैन मूवी में डार्लिंग कृष्णा, संगीता श्रींगेरी और रोशनी प्रकाश लीड रोल में हैं। कृष्णा पहले भी पुनीत राजकुमार के साथ मूवी में कार्य कर चुके है। उनका पुनीत के साथ बहुत ही अच्छा रिलेशन था। दोनों ने साथ में मूवी जैकी और हुडुगारु जैसी मूवी में काम किया है। फिलहाल, कृष्णा ने हाल ही में अपनी आने वाली मूवी लकीमैन के लिए डबिंग शुरू कर दी है। हम बता दें कि  मूवी का जो फर्स्ट लुक देखने को मिला है उसमें आप एक्टर कृष्णा और संगीता को वेडिंग ड्रेस में देख पाएंगे और इस पोस्टर में पुनीत राजकुमार एक बहुत ही अलग तरह के अवतार में दिखाई देने वाले है। पोस्टर को टैगलाइन दी गई है- God is arriving soon. इस टैगलाइन और पुनीत राजकुमार को देखकर लग रहा है कि वो फिल्म में एक भगवान के तौर पर दिखने वाले हैं।

 

अभिनेत्री सामंथा ने बॉलीवुड से दूरी बनाए रखने पर अपने प्रशंसकों को जवाब दिया

डायरेक्टर ही नहीं बल्कि प्लेबैक सिंगर भी है ऐश्वर्या धनुष

आरआरआर के निदेशक एसएस राजामौली ने अजित कुमार की तारीफ की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -