अब 'मवाली' बन गया भोजपुरी सिनेमा का यह मशहूर सिंगर
अब 'मवाली' बन गया भोजपुरी सिनेमा का यह मशहूर सिंगर
Share:

भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायिकी से धमाल कर देने वाले सिंगर-एक्‍टर प्रमोद प्रेमी इन दिनों अपनी फिल्म ‘मुन्‍ना मवाली’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में उनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्म के पहले पोस्टर में प्रमोद प्रेमी बेहद आकर्षक लुक में नजर आ रहे हैं.

प्रमोद प्रेमी की इस फिल्म का निर्देशन रवि सिन्‍हा ने किया है और वह अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. उनका मानना है कि वह इस फिल्म के जरिये भोजपुरी पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. हालांकि जिस तरह से फिल्म का पोस्टर दिखाई दें रहा है उसे देखकर भी इस फिल्म का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वाकई फिल्म धमाल करने वाली है. फिल्‍म की कहानी राजेश पांडेय ने लिखी है और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं.

फिल्म में प्रमोद प्रेमी के साथ भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अंजना सिंह और पूनम दुबे मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा भी फिल्म में अभिनेता मनोज टाइगर, नागेश मिश्रा, अयाज खान आदि मुख्‍य भूमिका में हैं. अपनी इस फिल्म को लेकर अभिनेता प्रमोद प्रेमी का कहना है कि यह काफी बेहतरीन फिल्‍म है. अभी तक मैंने इस जोनर की कोई फिल्‍म नहीं की है. यह फिल्‍म मेरे लिए लकी भी है, इसलिए मुझे इससे काफी उम्‍मीदें हैं. उन्होंने बताया कि जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़े

इस दिन रिलीज होगी खेसारी लाल की फिल्म 'बलम जी लव यू'

इस भोजपुरी सुपरस्टार के सिर चढ़ा देशभक्ति का खुमार

इंतज़ार हुआ खत्म, सामने आया फिल्म Goodachari 4K का टीजर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -