इंतज़ार हुआ खत्म, सामने आया फिल्म Goodachari 4K का टीजर
इंतज़ार हुआ खत्म, सामने आया फिल्म Goodachari 4K का टीजर
Share:

बहुत समय से लोगों को तेलगु फिल्म Goodachari 4K का इंतज़ार था और अब फाइनली फिल्म का टीजर आ चुका हैं. हाल ही में फिल्म Goodachari 4K का टीजर लांच हुआ है जो बहुत ही शानदार है. इस टीजर में अदिवि सेष बड़े ही शानदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म को साक्षी किरण टिक्का के द्वारा डायरेक्ट किया गया है और इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी समय से बेताब थे. फिल्म का टीजर मात्र 42 सेकेण्ड का है लेकिन काफी पसंद किया जा रहा है.

फिल्म में अदिवि सेष एक शार्प शूटर का किरदार निभा रहें हैं जो बहुत ही शानदार है. टीजर में प्रकाश राज भी नजर आ रहें हैं, जो एक विलेन की भूमिका को अदा कर रहें हैं. अदिवि सेष के साथ फिल्म में सोभिता धूलिपाला हैं जो उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभाती नजर आ रहीं हैं. टीजर में रोमांस के साथ ही बहुत से एक्शन सीन्स भी हैं जिन्हे आप देख सकते हैं. टीजर को अब तक लाखो लोगों को द्वारा देखा जा चुका हैं. फिलहाल हम भी आपको दिखाते हैं फिल्म का टीजर, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

फिल्म को इसी साल 3 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. फिल्म की कहानी काफी रोमांचक और शानदार है जिसे देखकर आप भी फिल्म देखने के लिए उत्साहित हो जाएंगे. फिल्म को तेलगु के साथ ही अन्य भाषाओं में भी रिलीज करने की बात की जा रही है लेकिन अब तक तय नहीं हो पाया है कि और कितनी भाषाओं में फिल्म रिलीज होगी.

B'Day Special : अब यह काम कर रहा हैं फिल्मों का बेस्ट एक्टर

जन्मदिन पर देखिए काजल अग्रवाल की अब तक की सबसे हॉट तस्वीरें

प्रोड्यूसर के खिलाफ बोली ये 2 अभिनेत्रियां, करवाता था वेश्यावृत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -