इस दिन रिलीज होगी खेसारी लाल की फिल्म 'बलम जी लव यू'
इस दिन रिलीज होगी खेसारी लाल की फिल्म 'बलम जी लव यू'
Share:

खेसारी लाल की बहुत सी ऐसी फ़िल्में हैं जिन्हे इस साल रिलीज किया जाना हैं और उन्ही में से एक फिल्म है 'बलम जी लव यू'. यह फिल्म भी इसी साल रिलीज होने की बात कही गई थी और अब खबर सामने आई है कि फिल्म को इसी साल दशहरे पर रिलीज कर दिया जाएगा. फिल्म को सीमा देवी रूंगटा द्वारा निर्मित किया गया है वहीं इसका निर्देशन प्रेमांशु सिंह के द्वारा किया गया है. फिल्म को एक अलग कहानी के साथ बनाया गया है जो दर्शकों को जरूर पसंद आएगी. अब तक फिल्म के कई पोस्टर्स और गाने रिलीज हो चुके हैं और उन्हें पसंद भी किया गया.

फिल्म में आपको खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का रोमांस नजर आएगा. खेसारी लाल और काजल की जोड़ी को अक्सर ही पंसद किया जाता है और इन दोनों की जोड़ी अक्सर ही लोगों की फेवरेट बनी रहती हैं. इस बार भी दोनों की जोड़ी से पर्दे पर धमाल मचाने की उम्मीद हैं. फिल्म में इन दोनों के साथ ही आपको संजय महानंद, गजेंद्र बृजराज, संतोष पहलवान, सलिल सुधाकर, सुनील दत्त पांडे के साथ किरण यादव और अशोक समर्थ भी नजर आएंगे. फिल्म के गानो को कानू मुखर्जी द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है.

कहानी की बात की जाए तो उसमे रोमांस, इमोशन, एक्शन सब कुछ भरपूर मात्रा में है और फिल्म के स्टार्स को यह उम्मीद है कि उनकी फिल्म सुपर-डुपर हिट होगी. फिल्म की शूटिंग गोरखपुर और उसके आसपास के खूबसूरत लोकेशन पर बड़े ही शानदार अंदाज में की गई है. उसके प्रचार के लिए लगातार खेसारी लाल और काजल अलग-अलग जगहों पर जा रहें हैं.

'लगावे बोरो प्लस' ने इंटरनेट को हिला कर रख दिया

भोजपुरी गाने पर नाचकर इस हसीना ने की सारी हदें पर

मन्दाकिनी बनकर ऐसा सीन दोहराएंगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -