इस भोजपुरी सुपरस्टार के सिर चढ़ा देशभक्ति का खुमार
इस भोजपुरी सुपरस्टार के सिर चढ़ा देशभक्ति का खुमार
Share:

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर गायक कलाकार रितेश पांडेय के गानें इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में धमाल कर रहे हैं. यही नहीं बल्कि हाल ही में रिलीज हुआ 'पियवा से पहिले' के वीडियो सांग को सौ मिलियन से अधिक बार देखा गया है जो आज तक भोजपुरी सिनेमा में किसी गाने को इतनी बार नहीं देखा गया. खास बात यह है कि रितेश पांडेय एक बेहतरीन सिंगर होने के साथ-साथ एक शानदार अभिनेता भी हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है.

अब इन दिनों वह अपनी फिल्म 'मेरी जान तिरंगा' को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. गौरतलब है कि रितेश पांडेय की फिल्म जब भी आते है तो उनके गानों की तरह उनकी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर एक अलग छाप छोड़कर जाती है वही उनके फैंस भी उनकी अदाकारी को काफी पसंद करते हैं. खबरों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है.

फिल्म का निर्माण श्री नाथ प्रोडक्शन के राजेश सिंह राजू प्रस्तुत एवं वीर प्रताप फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले किया जा रहा है. इस फिल्म में रितेश पांडेय के साथ भोजपुरी जगत की मशहूर एक्ट्रेस शुभी शर्मा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. रितेश पांडेय और शुभी शर्मा की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं.

रितेश पांडेय और शुभी शर्मा के अलावा भी फिल्म में एस. राज साहनी, प्रियंका पंडित, प्रियंका महराज, अर्चना प्रजापति, कुणाल सिंह, संजय पांडेय, दीपक भाटिया जैसे भोजपुरी कलाकार शामिल हैं. फिल्म में रितेश पांडेय देश भक्त व ईमानदार पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़े

इंतज़ार हुआ खत्म, सामने आया फिल्म Goodachari 4K का टीजर

दोबारा पिता बने जूनियर ए‍नटीआर, शेयर की प्यारभरी तस्वीर

इस भोजपुरी सिंगर की चमकी किस्मत, अब करेगा यह काम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -