फुल पंजाबी फैमिली के साथ जारी हुआ मनमाज़ियाँ का फर्स्ट लुक
फुल पंजाबी फैमिली के साथ जारी हुआ मनमाज़ियाँ का फर्स्ट लुक
Share:

अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू की आगामी फिल्म 'मनमर्ज़ियाँ' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. जिसमें अभिषेक और तापसी पंजाबी लिवाज़ में फुल फैमिली के साथ नज़र आ रहे हैं. इस फिल्म से अभिषेक बच्चन बड़े अर्से बाद लीड रोल में नज़र आएंगे. बता दें कि फिल्म की फ़िलहाल शूटिंग शेड्यूल कम्पलीट कर दिया गया है. यह एक रोमांटिक पंजाबी फिल्म है जिसमें जबरस्त तड़का देखने मिलेगा.

फिल्म 'मनमर्ज़ियाँ' का निर्देशक अनुराग कश्यप ने किया है. फिल्म की शूटिंग अमृतसर  समेत पंजाब की कई लोकेशन पर किया गया है जिसके अलावा फिल्म के कुछ स्पेशल सीन्स कश्मीर में भी फिल्माया गए हैं. फिल्म की शूटिंग लम्बे समय से कश्मीर में चल रही थी. इस पर अभिषेक बच्चन ने कहा कि मुझे कश्मीर काफी पसंद है और धरती पर अगर कहीं स्वर्ग है तो वह है कश्मीर जहाँ हम अक्सर आया करते थे तब पाप (अमिताभ बच्चन) शूट के लिए आया करते थे.

बता दें कि अभिषेक बच्चन ने कई बड़ी फिल्म दी हैं जिनमें बंटी और बबली,  गुरु जैसी फिल्म सुपर हिट रही हैं पर पिछले कुछ सालोँ से अभिषेक की कोई भी लीड रोल फिल्म हिट नहीं हुई है. आशा की जा रही है कि इस फिल्म से अभिषेक फिर कमबैक कर सकते हैं. 

खुद के डिप्रेशन को लेकर न्यूयोर्क में दीपिका ने ये कहा...

नयी रिलीज डेट के साथ 'परमाणु' का नया पोस्टर आउट

आसाराम से पीएम मोदी का नाम जोड़ा तो फरहान ने लगाई फटकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -