नयी रिलीज डेट के साथ 'परमाणु' का नया पोस्टर आउट
नयी रिलीज डेट के साथ 'परमाणु' का नया पोस्टर आउट
Share:

फिल्म 'परमाणु - द स्टोरी ऑफ पोखरण' का हाल ही में पोस्टर आउट किया गया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसी दौरान फिल्म की नई रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है. गौरतलब है कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम, डायना पेंटी और बमन ईरानी अहम भूमिका में हैं. फिल्म की रिलीज को लेकर कई दिनों से डेट फिक्स नहीं हो पा रही थी वहीं फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर्स के बीच भी मनमुटाव हो गया था. लेकिन अब सब कुछ ठीक हो गया है साथ ही फिल्म की रिलीज की भी घोषणा कर दी है.

पोस्टर में देख सकते हैं कि, रिलीज डेट 25 मई लिखी गई है इससे आप ये अंदाजा लगा सकते है कि फिल्म परमाणु की नई रिलीज डेट 25 मई है. पोस्टर में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है. बता दे कि इस फिल्म की कहानी भारत की उस ऐतिहासिक घटना पर आधारित है जिसके चलते देश परमाणु शक्ति संपन्न देशों की कतार में मजबूती से आ खड़ा हुआ था.

 

कहानी भारत के दूसरे परमाणु परीक्षण यानि पोखरण 2 से जुड़ी है. फिल्म के अभिनेता जॉन अब्राहम ने इस नये पोस्टर को साझा करते हुए लिखा है कि इतिहास को परदे पर लाना आसान नहीं होता है. परमाणु शक्ति बनने का सफर भी चुनौतियों भरा रहा. गौरतलब है कि पिछले दिनों फिल्म विवादों में घिर चुकी है. इसकी रिलीज़ डेट में कई बार फेरबदल होना चर्चा में बना हुआ था. हालांकि अब यह फिल्म 25 मई को सिनेमाघरों में होगी.

ये भी पढ़े

जब सोनाक्षी सिन्हा बनी अपने दोस्त के लिए शेफ़

इस अभिनेत्री की इजाज़त के बिना ही उसके कपड़ो के अंदर हाथ डाला गया

कश्मीरी बादियों की सैर करते नज़र आये सलमान

अपनी अगली फिल्म में बॉक्सर की भूमिका में नज़र आ सकते हैं शाहिद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -