आसाराम से पीएम मोदी का नाम जोड़ा तो फरहान ने लगाई फटकार

साल 2013 में नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म के मामले पर आज जोधपुर अदालत ने बाबा आसाराम को दोषी करार दिया है और आजीवन कारावास से दण्डित किया है. आसाराम पर यूपी के शाहजहांपुर की रहने वाली एक नाबालिग लड़की से रेप करने का आरोप था जिस पर आज जोधपुर अदालत ने फैसला सुनाया है. इस फैसले पर ट्वीटर पर लोगों की प्रतिक्रियाएं जोर से आ रही हैं. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आसाराम से जोड़कर लोग उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. अब इस पर बॉलीवुड अभिनेता फरहाना अख्तर ने नाराजगी जाहिर की है जिसमें उन्होंने इस तरह के ट्वीट करने वालों लातेड़ा है.

फरहान अख्तर ने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किया है कि आसाराम अब बाल बलात्कारी है और दोषी पाया गया है वो अच्छा पर क्या उसके साथ पीएम की तस्वीर शेयर करना बंद सकते हो. किसी ऐसे व्यक्ति के साथ खड़े होना या उसका संरक्षण करना वो भी उस समय जब उसके अपराधों से पर्दा ना उठा हो, कोई अपराध नहीं है.

बता दें कि फरहान अख्तर ने हाल ही में साउथ स्टार महेश बाबू की फिल्म 'भारत आने नेनु' के लिए गाना गया थाजो कि काफी लोकप्रिय हो रहा है. फरहान अख्तर एक अभिनेता के साथ एक बेहतरीन निर्देशक और फिल्म निर्माता भी हैं. उन्होंने 'दिल चाहता है', 'लक्ष्य', 'डॉन', 'डॉन 2' जैसी सुपरहिट फ़िल्में निर्देशित की हैं और वो जल्द ही 'डॉन 3' पर काम करेंगे. 

नयी रिलीज डेट के साथ 'परमाणु' का नया पोस्टर आउट

'हॉउसफुल 4' के लिए इस अभिनेत्री को किया गया फाइनल

जब सोनाक्षी सिन्हा बनी अपने दोस्त के लिए शेफ़

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -