Laal Salaam से सामने आया इस अभिनेता का फर्स्ट लुक
Laal Salaam से सामने आया इस अभिनेता का फर्स्ट लुक
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने अभिनय और स्टाइल के दम पर मूवी दुनियां में अपनी एक अलग पहचान भी बना चुके है। एक्टर रजनीकांत का जलवा आपको बॉलीवुड से लेकर साउथ तक में देखने के लिए मिलने वाला है। इसी दौरान रजनीकांत अपनी एक मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी है। मूवी 'लाल सलाम' (Laal Salaam) से रजनीकांत उनका पहला लुक सामने आ गया है। जिसे देखने के उपरांत रजनीकांत के फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे है। रजनीकांत का ये लुक आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। 

आते ही छाया रजनीकांत का लुक: रजनीकांत इन दिनों की अपकमिंग मूवी  'लाल सलाम' एक बार फिर चर्चा में आ चुकी है। इस मूवी से साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत का पहला लुक भी सामने आ चुका है। साउथ एक्टर रजनीकांत का मूवी से मेकर्स ने फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। फर्स्ट लुक वाली फोटो में रजनीकांत सिर पर एक लाल टोपी पहने हुए नजर आ रहा है। 

 

रजनीकांत का ये क्लासी लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा हैं। रजनीकांत की इस फोटोज को उनके फैंस जमकर साझा कर रहे हैं। साथ ही साथ इस तस्वीर पर कमेंट भी करते हुए दिखाई दे रहे है। जानकारी के लिए बता दें रजनीकांत इस मूवी में लीड रोल में नहीं नजर आने वाले है। मूवी लाल सलाम में रजनीकांत का एक कैमियो होने वाला है। जानकारी के लिए बता दें फिल्म में रजनीकांत के किरदार का नाम मोइदीन भाई।

अर्जुन रेड्डी से लेकर गीता गोविंदम तक कई फिल्मों से अपने फैंस का दिल जीत चुके है विजय

अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से अपने फैंस का दिल जीत चुकी है साई पल्लवी

12 मई को रिलीज नहीं होगी हनुमान जल्द होगा नई डेट का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -