12 मई को रिलीज नहीं होगी हनुमान जल्द होगा नई डेट का एलान
12 मई को रिलीज नहीं होगी हनुमान जल्द होगा नई डेट का एलान
Share:

साउथ मूवी स्टार तेज सज्जा (Teja Sajja) स्टारर निर्देशक प्रशांत वर्मा की अपकमिंंग मूवी हनुमान (Hanuman) को लेकर इन दिनों खासा बज बना हुआ है। इस मूवी का कुछ समय पहले ही एक जबरदस्त टीजर जारी हुआ था। इस मूवी के टीजर ने रिलीज होते ही खलबली भी मचा दी है। जिसके उपरांत फिल्ममेकर्स ने हनुमान चालीसा रिलीज की थी। जिसने दर्शकों से वाहवाही भी लूट ली है।

हनुमान चालीसा ने रिलीज होने के चंद ही दिनों में 7 मिलियन व्यूज यूट्यूब पर अकेले हिंदी भाषा में ही हासिल भी कर चुके है। तभी से इस मूवी की रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। पहले ये मूवी 12 मई 2023 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब मेकर्स ने एक बड़ा ऐलान करते हुए जानकारी दी है कि ये फिल्म अपने तय वक्त पर सिनेमाघर नहीं पहुंच पाएगी।

 

मेकर्स ने आगे बढ़ाई हनुमान की रिलीज डेट: तेज सज्जा स्टारर निर्देशक प्रशांत वर्मा की हनुमान जी के किरदार पर आधारित ये सुपरहीरो मूवी अब कुछ महीने उपरांत ही थियेटर का रुख कर सकती है। मेकर्स ने अपने हालिया जारी बयान में कहा, 'हनुमान को लेकर लोगों का उत्साह और उम्मीदें 7वे आसमान पर हैं। आप लोगों को सिनेमाघरों में बेहतरीन एक्सपीरियंस देने के लिए फिलहाल हनुमान की रिलीज डेट पोस्टपोन्ड भी हो चुकी है। इस फिल्म को बेहतरीन आउटपुट के साथ रिलीज किया जाएगा। फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान जल्दी ही होने वाली है।'

बड़ी खबर! 70 देशों में रिलीज किया जाएगा आदिपुरुष का धमाकेदार ट्रेलर

इतने करोड़ में बेचे गए पुष्पा-2 के ऑडियो राइट्स

इस क्रिकेटर संग अफेयर को बदनामी का दाग मानती हैं राय लक्ष्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -