अर्जुन रेड्डी से लेकर गीता गोविंदम तक कई फिल्मों से अपने फैंस का दिल जीत चुके है विजय
अर्जुन रेड्डी से लेकर गीता गोविंदम तक कई फिल्मों से अपने फैंस का दिल जीत चुके है विजय
Share:

विजय देवरकोंडा एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता हैं। वह तेलुगू फ़िल्म उद्योग में काम करते हैं और अपनी अभिनय कला के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने फ़िल्मों में कई उल्लेखनीय भूमिकाएं निभाई हैं, जिसमें 'अर्जुन रेड्डी', 'गीता गोविंदम', और 'वोरी डे' शामिल हैं। बता दें कि आज विजय आज अपना जन्मदिन मना रहे है, बता दें कि  विजय का जन्म आज ही के दिन यानि 9 मई 1989 को हुआ था।

उन्होंने अपने अभिनय कला से फ़िल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाई है। उनके अभिनय की स्पष्टता, उनकी भावनाओं की प्रतिध्वनि और उनके नाटकीय प्रतिभा के लिए वे बहुत लोकप्रिय हैं। उन्होंने फ़िल्मों के अलावा टेलीविजन शो भी किया है। विजय देवरकोंडा ने फ़िल्म उद्योग में अपने अभिनय कला के लिए कई पुरस्कार जीते हैं। उनमें से कुछ महत्वपूर्ण पुरस्कारों में फ़िल्मफेयर अवॉर्ड, नेशनल फ़िल्म अवॉर्ड और फ़िल्मेयर अवॉर्ड शामिल हैं। उनकी अभिनय प्रतिभा और उनके संवेदनशील अंदाज ने उन्हें फ़िल्म उद्योग की दुनिया में एक माने गए अभिनेता बना दिया है।

विजय देवरकोंडा के अलावा, उनके संगठन 'The Devarakonda Foundation' के जरिए वे समाज सेवा कार्यों में भी अपना योगदान देते हैं। इस संगठन के जरिए वे जीवनशैली, वित्तीय शिक्षा, स्वास्थ्य और अन्य क्षेत्रों में समाज सेवा के लिए काम करते हैं। विजय देवरकोंडा एक बहुत ही विशेष अभिनेता हैं, जिन्होंने अपने अभिनय से न केवल फ़िल्म उद्योग में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, बल्कि समाज सेवा के क्षेत्र में भी अपना योगदान देते हैं। उन्हें भारतीय सिनेमा के महान अभिनेताओं में से एक माना जाता है।

विजय देवरकोंडा ने फ़िल्म 'Liger' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। इस फ़िल्म में वे फ़िल्म उद्योग के बड़े नामों जैसे पूर्णिमा, रोनित रॉय, मकरंद देशपांडे जैसे लोगों के साथ काम किया। फ़िल्म अप्रैल 2022 में रिलीज कर दी गई थी। विजय देवरकोंडा ने अपनी कैरियर के साथ-साथ अपनी प्रशंसकों के दिलों में भी जगह बनाई है। उन्हें फ़िल्म उद्योग में एक अलग पहचान मिली है, जो उनकी प्रतिभा और उनके कठोर मेहनत का परिणाम है। 

IFFM ने माय मेलबर्न प्रोजेक्ट को किया शुरू

जून माह में इस दिन शादी करने जा रहे सनी के बेटे

सोनम और आनंद की शादी को हुए 5 वर्ष पूरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -