अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से अपने फैंस का दिल जीत चुकी है साई पल्लवी
अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से अपने फैंस का दिल जीत चुकी है साई पल्लवी
Share:

अभिनेत्री साई पल्लवी भारतीय सिनेमा जगत में एक जानी-मानी नाम हैं। उन्होंने अपनी कारियर की शुरुआत तमिल फ़िल्म से की थी और उन्होंने अनेक तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी फ़िल्मों में काम किया है। साई पल्लवी का जन्म 9 मई, 1992 को मुंबई में हुआ था और उनका शैक्षणिक अध्ययन भी मुंबई में ही हुआ था। उन्होंने एक टेलीविजन शो से अपनी कारियर की शुरुआत की थी और उसके बाद उन्होंने कई फ़िल्मों में काम किया। साई पल्लवी को उनकी अभिनय कला के लिए कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है। उन्होंने अपनी अभिनय कौशल के लिए विभिन्न फ़िल्म अवार्ड जीते हैं जैसे कि तमिल नाटक और टेलीविजन अवार्ड, फ़िल्मफेयर अवार्ड और सीमा रेय गांगुली अवार्ड आदि।

उन्होंने अपनी करियर के दौरान कई महत्वपूर्ण रोल निभाए हैं। उनकी एक्टिंग को समझने वाले लोग उन्हें बेहद ताकतवर अभिनेत्री मानते हैं। साई पल्लवी ने अपने करियर के दौरान अपनी कलाकारी के साथ साथ कई समाजसेवी काम भी किए हैं। उन्होंने कई जागरूकता कार्यक्रमों में भाग लिया है जैसे कि एड्स जागरूकता, बच्चों के शिक्षा के लिए अभियान आदि। साई पल्लवी का अभिनय आज भी उनकी फैंस के दिलों में बसा हुआ है। उन्होंने अपनी कारियर के दौरान कई अभिनेताओं के साथ काम किया है जैसे कि धनुष, विजय सेतुपति, राम चरण आदि।

इसके अलावा, साई पल्लवी एक सफल टेलीविजन होस्ट भी हैं और उन्होंने कई टेलीविजन शो में मेहमान बनकर अपनी पहचान बनाई है। साई पल्लवी की भारतीय सिनेमा के लिए एक महत्वपूर्ण नाम है और उनकी कारियर देखते हुए यह साफ होता है कि वे एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं। साई पल्लवी ने अपने करियर के दौरान अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीता है।

उन्होंने कई फिल्मों में नेगेटिव रोल भी निभाए हैं, जिससे उन्हें बेहतरीन क्रिटिक रिव्यू मिले हैं। उनकी पिछली फिल्म 'विराटपर्वम' में उनका रोल लोगों के दिलों में खास प्लेस कर गया था। साई पल्लवी की उपस्थिति एक फिल्म में उसे स्वयं ही अलग बना देती है। वे न केवल खूबसूरत हैं बल्कि उनके अभिनय का जादू लोगों को अपनी तरफ़ आकर्षित करता है। आजकल साई पल्लवी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी दैनिक जिंदगी शेयर करती हुई नजर आती हैं। वे एक बहुत ही बेहतरीन इंस्टाग्रामर भी हैं और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिलती हैं।

12 मई को रिलीज नहीं होगी हनुमान जल्द होगा नई डेट का एलान

बड़ी खबर! 70 देशों में रिलीज किया जाएगा आदिपुरुष का धमाकेदार ट्रेलर

मॉडलिंग से लेकर फिल्मों में एक्टिंग करने तक हर किसी का दिल जीत चुकी है अमायरा दस्तूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -