जारी हुआ संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह
जारी हुआ संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह
Share:

जाने माने मशहूर फिल्मकार संजय लीला भंसाली अपनी अपकमिंग नेटफ्लिक्स सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के साथ OTT की दुनिया में कदम रखने के लिए पूर्ण रूप से तैयार हैं। सीरीज का ऐलान 2023 में किया गया था तथा इसने अपनी दिलचस्प अवधारणा और बेहतरीन कलाकारों की वजह से फैंस के बीच बहुत उत्साह पैदा किया था। 'हीरामंडी' 2024 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। वहीं दर्शकों के बीच सीरीज को लेकर शानदार उत्साह है तथा इसे और बढ़ाने के लिए मेकर्स ने 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है।

संजय लीला भंसाली अपनी नेटफ्लिक्स की पहली सीरीज दर्शकों के सामने पेश करने के लिए पूर्ण रूप से तैयार हैं। कई हस्तियों से सजी इस सीरीज का फर्स्ट लुक आज गुरुवार, एक फरवरी को जारी किया गया है। पहली झलक में उस बाजार की दुनिया की झलक दर्शकों के सामने पेश की गई है, जहां तवायफें भी कभी रानियां हुआ करती थीं। वीडियो में भव्य झलक के साथ तवायफों की शान-ओ-शौकत भी दिखाई दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix US (@netflix)

वीडियो की शुरुआत मनीषा कोइराला की भूमिका से होती है। वे गंभीर प्रदर्शन के साथ आंखों में अजीब सी चमक और होठों पर गहरे राज दबाए दिखाई दी। वहीं, अदिति राव और सोनाक्षी सिन्हा का रॉयल लुक नजर आया। प्यार, ताकत और आजादी की जंग के बीच झूझती नजर आई हीरामंडी की तवायफें। यह सीरीज प्रेम, शक्ति, प्रतिशोध और स्वतंत्रता की महाकाव्य गाथा है। यह सीरीज कला, संस्कृति, सौंदर्य एवं भंसाली की विरासत का गहन उत्सव होने का वादा करती है। भंसाली प्रोडक्शंस की सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख समेत कई स्टार्स सम्मिलित हैं। 

सुपरस्टार धनुष ने तिरुपति में शूट की फिल्म, परेशान हुए भक्तों ने दर्ज करवाई शिकायत

इस साउथ सुपरस्टार के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएँगे शाहरुख खान

100 करोड़ी फिल्म देने वाली हीरोइन बनी ये मशहूर बॉलीवुड अदाकारा, तोड़ा इस एक्ट्रेस का रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -