सुपरस्टार धनुष ने तिरुपति में शूट की फिल्म, परेशान हुए भक्तों ने दर्ज करवाई शिकायत
सुपरस्टार धनुष ने तिरुपति में शूट की फिल्म, परेशान हुए भक्तों ने दर्ज करवाई शिकायत
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता धनुष अपनी नई फिल्म को लेकर ख़बरों में आ गए हैं। धनुष को पिछली बार 'कैप्टन मिलर' मूवी में देखा गया था। अब वो निर्देशक शेखर कम्मुला के साथ अपनी पहली तेलुगू फिल्म 'D51' की शूटिंग कर रहे हैं। मंगलवार को धनुष तिरुपति मंदिर में फिल्म की शूटिंग करते दिखाई दिए थे। इसके कारण मंदिर पहुंचे भक्तों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

'D51' फिल्म के शूट से सामने आई वीडियो में तिरुपति के बाहर उमड़ी भारी भीड़ को देखा जा सकता है। कुछ भगवान के दर्शन को आए थे तो वहीं कुछ धनुष को शूटिंग करते देखने के लिए जमा हुए थे। इसके चलते सड़क पर भारी ट्रैफिक जाम लग गया था। अलपिरी के हरे रामा हरे कृष्णा रोड पर लगे इस जाम ने लोगों को बहुत परेशानी में डाल दिया था। इस रोड से तिरुपति जाने वाले भक्तों को डाइवर्ट किया जा रहा था। एक रोड से यात्री सफर कर पा रहे थे तथा दूसरी ओर का रोड शूटिंग की वजह से बंद था। धनुष और फिल्म की शूटिंग देखने जमा हो रही भीड़ ने मुश्किलों में और वृद्धि की। ऐसे में कुछ भक्तों की शिकायत के बाद पुलिस ने धनुष की फिल्म की शूटिंग को रुकवा दिया था। 

प्राप्त एक खबर के अनुसार, लोगों ने पुलिस से सवाल किए थे कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग उस रोड पर कैसे होने दी। इसके चलते पुलिस ने शूटिंग पर पाबंदी लगा दी। हालांकि सूत्रों के अनुसार, सारी मुश्किलों को जल्द ही सुलझा लिया गया था। एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया, 'शूटिंग के चलते कुछ मुश्किलें आई थीं। मगर डायरेक्टर शेखर ने अपना शूट पूरा कर लिया है। शेड्यूल के पुलिस के कारण कटने की खबरें गलत हैं।' मंगलवार को फिल्म की शूटिंग करने के बाद बुधवार प्रातः धनुष को तिरुपति मंदिर में भगवान के दर्शन करते देखा गया था। उन्हें सफेद ड्रेस पहने देखा गया था, जिसके साथ उन्होंने लाल एवं गोल्डन शॉल ओढ़ा हुआ था। भगवान के दर्शन करने के पश्चात् एक्टर ने प्रशंसक और मीडिया से मुलाकात की। प्रशंसकों के साथ उन्होंने फोटो भी खिंचवाई।

सोने की चेन के लिए हत्या की कोशिश, आंध्र प्रदेश में चौंकाने वाली घटना

हीरो एक्सट्रीम 125आर या टीवीएस रेडर 125, कौन सी बाइक आपके लिए सबसे अच्छी है? जानें

बिग बॉस का विनर न बनने पर दुखी हुई अंकिता लोखंडे, जेठानी बोलीं- 'बहुत गलत हुआ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -