100 करोड़ी फिल्म देने वाली हीरोइन बनी ये मशहूर बॉलीवुड अदाकारा, तोड़ा इस एक्ट्रेस का रिकॉर्ड
100 करोड़ी फिल्म देने वाली हीरोइन बनी ये मशहूर बॉलीवुड अदाकारा, तोड़ा इस एक्ट्रेस का रिकॉर्ड
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण ने वर्ष 2023 में ‘जवान’ एवं ‘पठान’, जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के पश्चात् अब 2024 की शुरुआत भी धुआंधार की है. उनकी फिल्म ‘फाइटर’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म में वो ऋतिक रोशन के साथ दिखाई दी हैं. ‘फाइटर’ से दीपिका और ऋतिक ने पहली बार स्क्रीन शेयर किया है. पहली बार साथ आई इस जोड़ी को लोगों का भरपूर प्यार भी मिल रहा है. इस एक्शन फिल्म ने 4 दिनों में 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली है. दीपिका की ये कोई पहली फिल्म नहीं है, जिसने कम वक़्त में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके पहले भी उनकी कई फिल्में ऐसी ही कमाई कर चुकी हैं.

वही यदि कहा जाए कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे अधिक 100 करोड़ी फिल्म देने वाली अभिनेत्री बन गईं हैं तो ये गलत नहीं होगा. उन्होंने इस मामले में कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया है. इस बात का अनुमान इससे लगाया जा सकता है कि पिछले वर्ष आई फिल्म ‘पठान’ ने सिर्फ 2 दिनों में ही 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया था. इसमें दीपिका शाहरुख खान के साथ दिखाई दी थीं. ये उनकी 9वीं 100 करोड़ी फिल्म थी.

वहीं, ‘टाइगर 3’ के साथ कैटरीना की भी 9 फिल्में 100 करोड़ के क्लब में सम्मिलित हो गईं. मगर, अब दीपिका ने कैटरीना को पीछे छोड़ दिया क्योंकि उनकी ‘फाइटर’ ने भी 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है. इस प्रकार से उनके पास अब 10, 100 करोड़ी फिल्में हो गई हैं. इसलिए, अब इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की सबसे अधिक 100 करोड़ी फिल्में देने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बन गईं हैं.

रामायण में हुई सनी देओल की एंट्री, निभाएंगे ये किरदार

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स पर विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज, इन स्टार्स को बोले- 'शर्म आनी चाहिए...'

ऋतिक-दीपिका की फिल्म ने हॉलीवुड फिल्मों को दी मात, पहुंची 200 करोड़ पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -