अजय की नई फिल्म से वायरल हुआ पहला लुक
अजय की नई फिल्म से वायरल हुआ पहला लुक
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी मोस्ट अवेटेड मूवी 'भोला (Bholaa)' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। नए वर्ष के अवसर पर अजय देवगन ने 'भोला' का फर्स्ट लुक जारी करते हुए फैंस को बधाइयां भी दे डाली है। साथ ही कैप्शन में लिखा, "भोला (Bholaa New Look) का साल शुरू हो चुका है। सभी को हैप्पी न्यू ईयर।" 'भोला' के इस वीडियो में कैमरे में अजय देवगन की आंखें नजर आ रही है, जो बेहद ही इंटेंस लग रही हैं। इस वीडियो में लिखा है, 'इस साल सबकी नजरें होंगी भोला पर।' भोला के इस नए लुक पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी देने में लगे है।

भोला (Bholaa) पर फैंस की प्रतिक्रिया: अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग मूवी 'भोला (Bholaa Film)' के इस नए वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रिया भी देने में लगे हुए है। फैंस को अजय की इंटेंस आंखें और उनका लुक खूब पसंद भी आने लगा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "अजय सर एक नए ब्लॉकबस्टर के साथ बड़े पर्दे पर उतर रहे हैं।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "भोला ब्लॉकबस्टर होगी।"

 

बता दें कि अजय देवगन (Ajay Devgn) की मूवी 'भोला (Bholaa)' तमिल की सुपरहिट मूवी 'कैथी (Kaithi)' का हिंदी रीमेक कही जा रही है। खास बात यह है कि इस मूवी को खुद अज देवगन ने डायरेक्ट भी कर चुके है। इस मूवी में अजय देवगन के अलावा एक्ट्रेस तब्बू, संजय मिश्रा और दीपक डोबरिाल भी मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले है। यह मूवी इसी वर्ष 30 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। खबरों का कहना है कि इस फिल्म को 3डी में भी रिलीज किया जाने वाला है। इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है।

'मैं दिन-रात मरने की दुआ मांगता था...', हनी सिंह का चौंकाने वाला बयान

6 साल के तैमूर अली खान ने कर दिखाया कुछ ऐसा, देखकर हर कोई रह गया हैरान

शादी के 3 महीने बाद ही इस एक्ट्रेस ने दिखाया बेबी बंप, फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -