6 साल के तैमूर अली खान ने कर दिखाया कुछ ऐसा, देखकर हर कोई रह गया हैरान
6 साल के तैमूर अली खान ने कर दिखाया कुछ ऐसा, देखकर हर कोई रह गया हैरान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक अपनी निजी जिंदगी को लेकर ख़बरों में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़े पल शेयर करती हैं, जो उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आते हैं। नववर्ष के आगाज पर भी करीना ने कुछ ऐसा ही किया। एक तरफ जहां करीना ने अपनी एक फोटो साझा की तो दूसरी तरफ बड़े बेटे तैमूर अली खान का एक वीडियो साझा किया, जिसे देख आप भी शायद एक पल को हैरान रह जाएं।

दरअसल करीना ने उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि तैमूर अली खान बर्फ में स्कीइंग कर रहे हैं। जो बात इस वीडियो को खास बनाती है, वो ये कि तैमूर कितनी खूबसूरती से स्कीइंग कर रहे हैं। तैमूर के परफेक्शन को देखकर करना कठिन है कि ये मात्र 6 वर्ष का बच्चा कर रहा है। तैमूर के इस वीडियो को करीना और तैमूर के फैन पेज खूब साझा कर रहे हैं तथा पसंद कर रहे हैं।

वही इससे पहले करीना कपूर खान ने भी अपनी एक फोटो साझा की। फोटो में करीना सनसेट का मजा लेते नजर आ रही थीं, जो हकीकत में 2022 का अंतिम सनसेट था। तस्वीर साझा करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा था-'2022 के आखिरी सनसेट का पीछा करते हुए और पोज करते हुए। चलो 2023... आ जाओ, मैं तुम्हारे लिए तैयार हूं।' करीना के इस पोस्ट को भी प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया था।

शादी के 3 महीने बाद ही इस एक्ट्रेस ने दिखाया बेबी बंप, फैंस हुए हैरान

कभी धर्म की वजह से नहीं मिल रहा था इमरान हाशमी को काम और फ्लेट

आलिया की बेटी को नववर्ष पर मिला खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -