पहले ट्रांसजेंडर को किया किडनैप, फिर बलात्कार... पुलिस पर भी लगे हिंसा के आरोप
पहले ट्रांसजेंडर को किया किडनैप, फिर बलात्कार... पुलिस पर भी लगे हिंसा के आरोप
Share:

इस्लामाबाद: इमरान खान के नए पाकिस्तान में शायद कोई सुरक्षित नहीं है. ना अल्पसंख्यक, ना ट्रांसजेंडर और ना ही विदेशी. हालिया मामले में एक ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता के साथ दरिंदगी की खबर सामने आई है. जानकारी के अनुसार, पहले उसे किडनैप किया गया. फिर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया.

जानकारी के अनुसार, यह मामला कराची का है. यह ट्रांसजेंडर पाकिस्तानी कार्यकर्ता कामकाजी वर्ग की बस्तियों और बाजारों को ध्वस्त किए जाने से रोकने संबंधी अभियान का आयोजन कर रही थी. जलवायु मार्च के आयोजन से एक दिन पहले उनका अपहरण कर उनके साथ रेप किया गया. शहर में कराची बचाओ तहरीक (KBT) के बैनर तले हुए ‘पीपुल्स क्लाइमेट मार्च’ के आयोजकों ने रविवार को एक बयान में कहा कि मार्च के बारे में जानकारी प्राप्त करने आए कुछ लोगों ने इस मार्च की एक आयोजक का शनिवार को किडनैप कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

KBT ने एक ट्वीट करते हुए बताया कि यह घटना उस वक़्त हुई, जब कार्यकर्ता मार्च से एक दिन पहले संगठनात्मक बैठक में हिस्सा लेने के बाद नजीमाबाद स्थित अपने घर वापस आ रही थी. KBT ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस पीड़िता के खिलाफ हिंसा में शामिल थी. जेंडर इंटरएक्टिव एलायंस (GIA) में ‘हिंसा मामले की प्रबंधक’ शहजादी राय ने प्रेस वालों को बताया कि केबीटी कार्यकर्ता काफी डर गई है और वह शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहती थी.

शर्मनाक: सहेली के साथ विवाह समारोह से लौट रही थी नाबालिग, रास्ते में हो गया सामूहिक दुष्कर्म

पहले दहेज और 3 बेटियां होने पर बढ़ी पति की प्रताड़ना, देने लगा दोस्त के साथ संबंध बनाने का दबाव

6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने जा रहा था अशफ़ाक़, अचानक आ गई माँ... देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -