पहले दहेज और 3 बेटियां होने पर बढ़ी पति की प्रताड़ना, देने लगा दोस्त के साथ संबंध बनाने का दबाव
पहले दहेज और 3 बेटियां होने पर बढ़ी पति की प्रताड़ना, देने लगा दोस्त के साथ संबंध बनाने का दबाव
Share:

पानीपत: पहले दहेज के लिए और फिर तीन बेटियां पैदा होने पर पति ने न केवल प्रताड़ित किया, बल्कि मित्र के साथ संबंध बनाने के लिए भी दबाव देना शुरू कर दिया। जब पत्नी  ने इस काम के लिए मना किया तो मारपीट कर उसे घर से बाहर कर दिया। पीड़ित महिला की ओर से इस आशय की शिकायत के उपरांत पुलिस केस दर्ज कर केस की कार्रवाई को शुरू कर दिया है । 

पानीपत क्षेत्र निवासी पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि 2013 में उसका विवाह हुआ था। उस बीच पिता ने विवाह  में 10 लाख रुपये खर्च कर चुके थे, लेकिन ससुराल वाले विवाह  के कुछ दिन  के उपरांत ही दहेज कम लाने को लेकर तंज कसने  शुरू कर दिया। पति ने 2 लाख रुपये और दादी सास ने सोने के कंगन लाने की मांग करना शुरू कर दिया।

जब मांग पूरी नहीं हुई तो आरोपियों ने विवाह के डेढ़ महीने के उपरांत ही घर से बाहर कर दिया। पिता ने एक हफ्ते के उपरांत 50 हजार रुपये पति को दिए तो कुछ दिन केस शांत रहा पर फिर मांग बढ़ने लगी। इस बीच उसे तीन बेटियां पैदा हुईं, जो इस समय आठ, छह और चार साल की हैं। जिसके उपरांत से प्रताड़ना और बढ़ने लगीऔर पति ने बेटियों की देखरेख के लिए दो लाख रुपये और लाने की मांग करने लगे।

यही नहीं महिला का इल्जाम है कि पति ने बेटे के लिए दोस्त से संबंध बनाने का दवाब देना शुरू कर दिया है। दोस्त को घर बुलाकर जबरदस्ती करने का भी प्रयास शुरू कर दिया, लेकिन विरोध करने पर आरोपी मित्र भाग निकला। जिसके उपरांत पति ने बेरहमी से पिटाई कर उसे घर से बाहर कर दिया। इस संबंध में सेक्टर-29 थाना प्रभारी अंकित कुमार को बोला है कि महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी पति को हिरासत में लिया गया।

6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने जा रहा था अशफ़ाक़, अचानक आ गई माँ... देखें Video

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या की

शर्मनाक! महिला को कपड़े बदलने तक का नहीं दिया समय, बिना कपड़ो के पुलिस ने की पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -