शर्मनाक: सहेली के साथ विवाह समारोह से लौट रही थी नाबालिग, रास्ते में हो गया सामूहिक दुष्कर्म
शर्मनाक: सहेली के साथ विवाह समारोह से लौट रही थी नाबालिग, रास्ते में हो गया सामूहिक दुष्कर्म
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में नाबालिग स्टूडेंट के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना सुनने को मिली है। रांची के मांडर में 8वीं कक्षा की एक नाबालिग स्टूडेंट के साथ उसके ही गांव के चार युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया। घटना सोमवार देर रात्रि की बताई जा रही है। मंगलवार सुबह नाबालिग की शिकायत पर सभी चारों आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है। पीड़िता की मेडिकल कार्रवाई की प्रक्रिया भी पूरी  की जा चुकी है।

पीड़िता ने पुलिस को कहा है कि वो अपनी सहेली के साथ सोमवार रात 9 बजे बगल के गांव से एक विवाह समारोह से लौट रही थी। इसी बीच गांव से थोड़ी दूर पहले सुनसान क्षेत्र में उसके गांव के रहने वाले प्रदीप उरांव, रोशन टोप्पो, बुलेट उरांव और चैने उरांव आकर उनका रास्ता रोक लिया।  जिसके उपरांत उनकी दोनों सहेलियों को डरा-धमका कर घर भगा दिया और उसे एक किलोमीटर दूर नदी के किनारे ले जाकर सामूहिक बलात्कार कर डाला।

छह घंटे तक बेसुध पड़ी रही: पीड़िता ने कहा है कि चारों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। जब वो बेहोश हो गई तब उसे उसी हालत में छोड़कर चारो भाग निकले। वह प्रातः तीन बजे तक उसी हालत में वहां पड़ी हुई पाई गई। उसे जब होश आया तब वह घर पहुंच कर अपने परिजनों को सारी सूचना दी। जिसके उपरांत परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज की। परिजनों ने कहा है कि लड़की मांडर में अकेले रहकर एक निजी स्कूल में पढ़ाई करती है। उसके माता-पिता रांची में नौकरी करते हैं। 
 
आरोपियों ने स्वीकारा अपना अपराध: थाना प्रभारी राणा जंग बहादुर सिंह ने कहा है कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने त्वरित जांच करते हुए सभी आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है। पीड़िता ने सभी की पहचान भी कर ली है। आरोपियों ने अपना आरोप स्वीकार  किया जा चुका है। कोविड जांच  के उपरांत बुधवार को सभी को जेल भेजा जाने वाला है।

पहले दहेज और 3 बेटियां होने पर बढ़ी पति की प्रताड़ना, देने लगा दोस्त के साथ संबंध बनाने का दबाव

'क्या मैं BF बन सकता हूँ..' ,छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजता था शिक्षक अरशद, चैट वायरल

6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने जा रहा था अशफ़ाक़, अचानक आ गई माँ... देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -