पहले की दोस्ती फिर उसी का दोस्तों से करवाया गैंगरेप, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
पहले की दोस्ती फिर उसी का दोस्तों से करवाया गैंगरेप, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ 15 वर्षीय एक लड़की के साथ दो अलग-अलग जिलों में दो के बार गैंगरेप किया गया। पुलिस ने शुक्रवार को यह खबर दी। एक अफसर ने कहा कि दोनों ही मामलों में कुल 6 व्यक्तियों को अपराधी बनाया गया है, इनमें एक 22 वर्षीय महिला भी सम्मिलित है। उन्होंने कहा कि अपराधियों में से चार को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। बृहस्पतिवार को मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर (एमसीबी) जिले के चिरमिरी थाने में मामले दर्ज किए गए हैं। 

अफसर ने बताया कि मिली शिकायत के मुताबिक, अपराधी महिला ने चार महीने पहले नाबालिग किशोरी से दोस्ती की थी तथा उसे बिलासपुर के एक होटल में ले गई थी, जहां 3 लोगों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया था। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद दो अन्य व्यक्तियों ने चिरमिरी में सड़क किनारे एक भोजनालय में उसके साथ बलात्कार किया।

बृहस्पतिवार को पीड़िता एवं उसकी मां ने पुलिस से संपर्क किया। तत्पश्चात, आईपीसी की धारा 363 (अपहरण), 366 ए (नाबालिग लड़की की खरीद), 376 डी (सामूहिक दुष्कर्म) एवं यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण के प्रावधानों के तहत दो मामले दर्ज किए गए। वही कुछ मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि अपराधियों में से एक युवा कांग्रेस का नेता था। किन्तु सत्तारूढ़ कांग्रेस की युवा शाखा ने अपराधी के उसका पदाधिकारी होने की बात से मना किया है।

मारुति कुमारी की मौत से भड़का झारखंड, शव रखकर किया प्रदर्शन

एक ऐसे रेपिस्ट की कहानी जिसे 200 औरतों ने दी थी दर्दनाक मौत

'मेरे प्राइवेट पार्ट के साथ...', शाहरुख खान के खिलाफ रोते-रोते बोली 8 वर्षीय मासूम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -