Bhoot Box Office : 'भूत' की कमाई की गति हुई धीमी, यह रहा कलेक्शन
Bhoot Box Office : 'भूत' की कमाई की गति हुई धीमी, यह रहा कलेक्शन
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता विक्की कौशल ने बतौर एक्टर अपनी धाक तो 2015 की फ़िल्म मसान से ही जमा दी थी, लेकिन बॉक्स ऑफ़िस पर भरोसेमंद एक्टर का तमगा बीते साल आयी उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक से हासिल किया, जिसमें उन्होंने लीड रोल निभाया था। इसके अलावा इस फ़िल्म के बाद विक्की उन एक्टर्स की कतार में आ गये, जिनकी फ़िल्में 100 और 200 करोड़ क्लब में मौजूद होती हैं। उनकी ताज़ा रिलीज़ भूत पार्ट 1 द हॉन्टेड शिप को ट्रेड ने इसी नज़र से देखा और बड़े धमाके की उम्मीद की, लेकिन रिलीज़ के पहले हफ़्ते में फ़िल्म ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उसे देखकर निराशा हुई है। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉक्स ऑफ़िस पर भूत का पहला हफ़्ता मज़ेदार नहीं रहा, जिसके चलते आने वाले हफ़्ते में भूत के लिए मुश्किलें बढ़ेंगी।

इसके अलावा भूत ने गुरुवार को रिलीज़ के सात दिन पूरे कर लिये है। वहीं फ़िल्म ने गुरुवार को 1.55 करोड़ जमा किये, जिसके साथ सात दिनों का नेट कलेक्शन 24.18 करोड़ हो चुका है। दूसरे हफ़्ते में भूत की टक्कर तापसी पन्नू की थप्पड़ से होगी। इसके साथ ही विक्की और तापसी मनमर्ज़ियां में साथ काम कर चुके हैं। 21 फरवरी को रिलीज़ हुई भूत की ओपनिंग भी साधारण रही थी। इसके अलावा फ़िल्म ने 5.10 करोड़ की कमाई पहले दिन की थी। फिलहाल यह अनुमानों के मुताबिक ही था। शनिवार को फ़िल्म ने 5.52 करोड़ और रविवार को 5.74 करोड़ की कमाई की थी, जिसके साथ ओपनिंग वीकेंड में भूत ने 16.36 करोड़ का कलेक्शन किया था। सोमवार को फ़िल्म ने 2.32 करोड़, मंगलवार को 2.10 करोड़ और बुधवार को 1.85 करोड़ जमा किये थे।

भूत एक रियल लाइफ़ घटना से प्रेरित फ़िल्म है। वहीं कुछ साल पहले मुंबई के जुहू बीच पर किसी गड़बड़ी के कारण एक मालवाहक जहाज़ आकर ठहर गया था। इस फ़िल्म की कहानी का ढांचा उसी घटना पर तैयार किया गया है। असल में फ़िल्म में विक्की कौशल के अलावा भूमि पेडनेकर मेहमान भूमिका में हैं। इसका निर्माण करण जौहर ने किया है, हालाँकि निर्देशन भानु प्रताप सिंह का है। भूत को समीक्षकों की भी मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। विक्की कौशल की इस साल यह पहली रिलीज़ है। बीते साल जनवरी में आयी उनकी सोलो लीड रोल वाली फ़िल्म उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाब रही थी। फ़िल्म ने 244 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था और विक्की को एकाएक बड़े कलाकारों की जमात में खड़ा कर दिया था।

Thappad Review: तापसी की फिल्म को मिला शानदार रिस्पांस, दिव्या दत्ता ने किया सलाम

Thappad Box Office Prediction Day1: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' कमा पाएगी इतने करोड़

Bhoot Box Office : विक्की कौशल की भूत की गति हुई धीमी, जानिये आज का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -