डिंडोरी में सामने आया कोरोना का पहला मामला, 14 वर्ष का किशोर हुआ संक्रमण का शिकार
डिंडोरी में सामने आया कोरोना का पहला मामला, 14 वर्ष का किशोर हुआ संक्रमण का शिकार
Share:

मध्य प्रदेश के कई क्षेत्रों में कोरोना ने दस्तक दे दी हैं. प्रदेश में दिन पर दिन कोरोना का प्रसार बढ़ता जा रहा हैं. वहीं, अब आदिवासी बाहुल्य जिला डिंडोरी में कोरोना वायरस से पीड़ित पहला मामला सामने आया है. जिले के करंजिया विकासखंड मुख्यालय के इंदिरा कॉलोनी निवासी सब्जी व्यवसाई की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने से प्रशासन सक्रिय हो गया है. बताया गया कि 3 दिन पहले ही मुर्शीद खान (14 वर्ष) को करंजिया में बनाए गए छात्रावास क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था.

आपको बता दें की 18 अप्रैल को सैंपल जांच के लिए जबलपुर भेजा गया था. सोमवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आने से कलेक्टर, एसपी सहित प्रशासनिक अमला स्वास्थ्य कर्मियों के साथ करंजिया पहुंच गया. आसपास की 3 किलोमीटर की सीमा को पूरी तरीके से सील कर दिया गया है.

जानकारी के लिए बता दें की प्रशासन अब संबंधित किशोर की संपर्क में आए लोगों की भी तलाश करने के साथ उनकी सैंपल लेने की तैयारी में जुट गई है. बताया गया कि जहां पर किशोर को रखा गया था, वहां 23 और लोग है. ऐसे में उन लोगों में भी कोरोना वायरस फैलने का खतरा बताया जा रहा है. 16 अप्रैल को संबंधित किशोर छत्तीसगढ़ के गौरेला से सब्जी लेकर आया था. संबंधित वाहन को भी जब्त कर लिया गया है.

किसानों की मुश्किलें हुई हल, सीएम शिवराज ने पहुंचाया करोड़ों का फायदा

रायसेन में 16 जमातीयों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, 24 पर पहुंची मरीजों की संख्या

इस शहर में कोरोना ने मचाई हाहाकार, सबसे ज्यादा मौत के शिकार हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -