पहले एक्टिंग में करियर बनाकर हुई फेमस...फिर किया जिस्मफरोशी काम, और फिर...
पहले एक्टिंग में करियर बनाकर हुई फेमस...फिर किया जिस्मफरोशी काम, और फिर...
Share:

कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल को मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. मंगलवार को आई इस खबर ने एक बार फिर बॉलीवुड में सेक्स रेकैट जैसे टॉपिक पर ध्यान खींच लिया. बॉलीवुड की आड़ में कई बार सेलिब्रिटीज को गैरकानूनी काम करते हुए पकड़ लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल के देह व्यापार रैकेट से 2 मॉडल्स को रेस्क्यू भी किया. इससे पहले भी बॉलीवुड में कई फीमेक वर्कस को देह व्यापार केस में गिरफ्तार कर लिया गया है.

1-सायरा बानो: साउथ एक्ट्रेस सायरा बानो को वर्ष 2010 में हैदराबाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. सायरा के सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए पुलिस ने कहा था कि 2 महिलाओं को रेस्क्यू किया था. इसमें से एक महिला उज्बेकिस्तान की बताई गई थी. सायरा भानू कई मूवी में एक्टिंग कर चुकी थीं और साउथ इंडस्ट्री का बड़ा नाम रहीं.

2-कन्नड़ एक्ट्रेस दिव्या: कन्नड़ एक्ट्रेस दिव्या को भी 2014 में सेक्स रैकेट केस में हिरासत में लिया जा चुका था. कन्नड़ इंडस्ट्री के डायरेक्टर कुमार को भी रैकेट चलाने को लेकर गिरफ्तार किया गया था. साथ ही दिव्या भी गिरफ्तार हुईं थीं.

3-मिष्ठि मुखर्जी: अभिनेत्री मिष्ठी मुखर्जी को भी पुलिस ने हिरासत में लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब मिष्ठि मुखर्जी को गिरफ्तार किया था तो उनके घर से 2 लाख रुपये का कैश जब्त कर लिया गया था. साथ ही 25 हजार CD भी अभिनेत्री के घर से बरामद की गई थीं. मामले को लेकर चर्चा हो रही थी.

4-सीमा: अभिनेत्री सीमा को भी पुलिस ने 2009 में सेक्स रैकेट मामले में हिरासत में ले लिया गया है. सीमा भी साउथ सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेस थीं.

5-आरती मित्तल: मंगलवार को पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल को हिरासत में ले लिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरती मित्तल पर सेक्स रैकेट में शामिल होने के इल्जाम भी है. पुलिस ने उसी रैकेट से 2 मॉडल्स को रेस्क्यू किया है.

आरती मित्तल TV शो की कास्टिंग डायरेक्टर के नाम से जानी जाती है. आरती मित्तल बीते लंबे समय से बॉलीवुड में सक्रिय हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आरती मित्तल खुद ही ये कहा करती थीं कि वे आर माधवन के साथ एक मूवी  करने जा रही हैं. साथ ही मॉडल्स के साथ भी उनके अच्छे संबंध हैं. अब पुलिस केस में जांच कर रही है.

फिल्म की रिलीज से पहले एक साथ नजर आए शहनाज और सलमान

क्या हनी सिंह और टीना के रिश्ते में आ गई है दरार..?

स्कॉटलैंड में अर्जुन संग क्वालिटी टाइम बिता रही मलाइका अरोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -